बिहार के एक और बॉलीवुड एक्टर की हुई मौत, हत्या या आत्महत्या? फिर उठे मुंबई पुलिस पर सवाल

 


अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की गुत्थी सुलझी भी नहीं है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और बिहार के एक्टर की मौत हो गई। इस एक्टर का नाम अक्षत उत्कर्ष है। अक्षत मूल रूप से बिहार के मजफ्फरपुर के सिकंदराबाद के रहने वाले हैं। एक्टर की मौत संदेहस्पाद स्थिति में हुई है। एक्टर के परिजनों ने अक्षत की मौत पर कहा कि एक्टर की सुनियोजित तरीके से हत्या की गई है। उधर,  एक्टर के परिजनों ने मुंबई पुलिस के रवैये पर भी सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई प्रथामिकी दर्ज नहीं की है।  पुलिस की तरफ से किसी प्रकार का कोई  सहयोग नहीं किया गया है। बता दें कि इस तरह के सवाल सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी मुंबई पुलिस पर खड़े हुए थे।

फिलहाल तो सुशांत मामले की जांच जारी है, लेकिन इससे पहले ही अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और कलाकार की यूं ही संदेहस्पाद स्थिति मौत हो जाना कई तरह के सवाल खड़े करता है। फिलहाल तो इस मसले को लेकर भी मौजूदा दौर में सवालों का सिलसिला शुरू हो चला है। उधर, एक्टर के परिजन का रोष लगातार मुंबई पुलिस पर भड़क रहा है। पुलिस द्वारा अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज न करना भी कई तरह के सवाल पैदा करता है।  उधर, खबर है कि मुंबई से अक्षत का शव पटना एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है।

वहीं, एक्टर के मामा रंजीत सिंह ने अपने बयान में कहा कि रविवार की रात 9 बजे अक्षत के पिता से बात हुई थी। फिर इसके बाद एकाएक देर रात अक्षत के मौत की खबर मिली। अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर सहयोग न देने का आरोप लगाया है। फिलहाल तो इस पूरे मामले को लेकर  तफसील के साथ जानकारी के आने का इंतजार किया जा रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments