बिग बॉस फेम शहनाज गिल को आप पहचान नहीं पाएंगे, लॉकडाउन में कर लिया खुद को पूरा ट्रांसफॉर्म

 

बिग बॉस फेम शहनाज गिल को आप पहचान नहीं पाएंगे, लॉकडाउन में कर लिया खुद को पूरा ट्रांसफॉर्म

बिग बॉस 13 की क्‍यूटेस्‍ट गर्ल रहीं शहनाज गिल को इस शो से जबरदस्‍त पॉपुलैरिटी मिली । शहनाज को जहां पहले पंजाब में जाना जाता था, वहीं अब उन्‍हें पूरा देश जानता है । शो के दौरान शहनाज की क्‍यूटनेस, वियर्डनेस, सिद्धार्थ शुक्‍ला से उनकी जबरदस्‍त ट्यूनिंग सभी फैंस को बहुत पसंद आती थी । दोनों के ऊपर सिडनाज का हैशटैग तक बना और खूब वायरल हुआ । शो खत्‍म होने के बाद दोनों अकसर साथ नजर आ ही जाते हैं । बहरहाल ये तो आप बखूबी जानते हैं कि सिड शहनाज को प्‍यार से मोटी बुलाते थे, लेकिन अब शहनाज बदल गईं हैं ।

शहनाज ने बदला अपना लुक
शहनाज गिल ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है । लॉकडाउन में उन्‍होने अपने वजन पर खासा ध्‍यान दिया है । इसी वजह से तो उनकी नई तस्‍वीरें चौंकाने वाली हैं । शहनाज ने अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वो पहले से बहुत कम वजन की नजर आ रही हैं । शहनाज का ये बदला लुक फैंस के लिए चौंकाने वाला है । शहनाज को चबी गर्ल के रूप में पहचाना जाता रहा है, लेकिन नो डाउट अब वो और भी खूबसूरत हो गई हैं ।

शहनाज ने बताया था, डायट प्‍लान
शहनाज गिल कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ लाइव आईं थीं । इस दौरान उन्‍होने बताया था कि वो इन दिनों अपनी फिटनेस, बॉडी पर काम कर रही हैं । शहनाज ने बताया कि वो सिर्फ एक या दो रोटी खाती हैं, उबली दाल, ढेर सारी एक्‍सरसाइज कर रही हैं । सुबह उठकर विनेगर वाला गरम पानी भी पीती हैं । वेल कहना होगा शहनाज के लुक में ये बदलाव देखकर कह सकते हैं, उनकी मेहनत रंग लाई है ।

बिजी हैं शहनाज गिल
बिग बॉस के बाद से ही शहनाज की डि़मांड बढ़ गई है, पंजाब की कैटरीना कैफ अब ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में पैर जमा चुकी हैं । कई म्‍यूजिक एल्‍बम्‍स में काम कर चुकीं शहनाज को अब मेन स्‍ट्रीम एड्स भी मिल रहे हैं । सिद्धार्थ के साथ उनका गाना भी सुपरहिट रहा था । शहनाज गिल सोशल मीडिया पर अकसर फैंस के साथ लाइव जुड़ती हैं, उनका ये अंदाज फैंस को बहुत भाता है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments