बॉलीवुड के इस मशहूर खान पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मॉडल ने कहा गंदी बातें और....

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर वर्ष 2018 में #MeToo मुहीम के दौरान कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे। इनमे एक पत्रकार सहित एक्टर्स ने साजिद को कठघरे में खड़ा किया था। उस दौरान साजिद हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे थे लेकिन जैसे ही साजिद का नाम #MeToo में आया तो तुरंत फिल्म के प्रोडूसर्स ने फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया। ऐसा इसलिए हुआ कि फिल्म को किसी तरह का विरोध बनने के बाद न झेलना पड़े। जिसके बाद ऐसा काफी कम देखने को मिला है कि साजिद मीडिया के सामने आए हों। इस बीच एक भारतीय मॉडल ने साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। इस मॉडल का नाम पाउला है।

पाउला का कहना है कि #MeToo की मुहीम के दौरान चुप वो चुप सिर्फ इसलिए रही क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था और उन्हें अपने परिवार के लिए कामना था। जिसकी वजह से ही वो अब तक चुप थीं। वहीं अब वो फिल्म डायरेक्टर (साजिद खान) के खिलाफ हिम्मत के साथ खुलकर बोल सकती हैं क्योंकि अब उनके माता पिता उनक साथ नहीं हैं। उन्होंने साजिद पर गंभीर आरोप लगाते कहा है कि 17 वर्ष की उम्र में साजिद ने उनके साथ गंदी बातें करते हुए और उन्हें छूने की भी कोशिश करते हुए उन्हें परेशान किया।

पाउला ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए साजिद खान पर आरोप लगाया है कि हाउसफुल फिल्म में उन्हें काम देने की बात साजिद ने अपने सामने उनसे कपड़े उतारने के लिए कहा था। पाउला का कहना है कि उन्हें उन लड़कियों की संख्या के बारे में सही जानकारी नहीं है जिनके साथ साजिद ने ऐसा ही व्यवहार किया होगा। मॉडल ने कहा है कि साजिद खान जैसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए जो दूसरों के सपने चुराते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments