बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स

 

Sherlyn Chopra

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. एनसीबी की चल रही ताबड़तोड़ जांच में अब तक कई बड़े राज से पर्दा उठ चुका है, और कई ड्रग्स पैडलर को NCB गिरफ्तार भी कर चुकी है. इस मामले में अब कई मशहूर अभिनेत्रियों के नाम का भी खुलासा हो रहा है. जिसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम शामिल है. इसी बीच बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने भी ड्रग्स मामले में हैरान करने वाली बात कही है. उन्होंने सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि इसमें क्रिकेट से जुड़े लोगों के भी हाथ होने का दावा किया है. जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने बॉलीवुड में फल-फूल रहे ड्रग्स मसले पर एक निजी न्यूज चैनल से खुलकर बात की है. उन्होंने कई खुलासों के साथ अपनी राय भी दी है. एनसीबी जांच पर अपना बयान देते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि इस समय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) जिस तरह से जांच कर रही है, वो वाकई काफी बेहतरीन है. वो अधिकारियों की जांच से बिल्कुल संतुष्ट हैं. शर्लिन ने कहा कि NCB अच्छा काम कर रही है. इतना ही नहीं इसके उन्होंने जो खुलासा किया उसे सुनने के बाद तो आपके भी पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां शर्लिन की माने तो बड़े सुपरस्टार्स की बीवियां तो ड्रग्स लेती ही हैं इसके साथ ही क्रिकेटर्स की भी पत्नियां ड्रग्स का इस्तेमाल करती हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ये मुद्दा काफी तेजी से चर्चाओं में बना हुआ है. एक्टर की मौत को लेकर शुरू हुई जांच कब एक बड़े ड्रग्स रैकेट तक पहुंची इसका किसी को पता ही नहीं चला. पहले इसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जैसे स्टार्स का नाम सामने आया. इसके बाद एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara ali khan) से लेकर श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर, रकुल प्रीत सिंह जैसे कई बड़े स्टार्स के नाम से पर्दा हटा. जो ड्रग्स मामले में संलिप्त पाए गए हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment