कोरोना के बीच दुल्हन को इस नए अंदाज में लगी हल्दी, तो वीडियो देख यूजर्स बोले- ड्रोन से बंधेगा मंगलसूत्र - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

कोरोना के बीच दुल्हन को इस नए अंदाज में लगी हल्दी, तो वीडियो देख यूजर्स बोले- ड्रोन से बंधेगा मंगलसूत्र

 

Bride Haldi Ceremony viral Video

कोरोना वायरस का कहर लगातार देशभर में बढ़ता जा रहा है. लोग इस महामारी को लेकर काफी चिंतित भी हैं, लेकिन घर पर बैठकर गुजारा होना तो मुश्किल है, इसलिए लोग अपने काम पर वापसी कर रहे हैं. इस वायरस के चलते कई जरूरी कार्यक्रम और कामों पर ब्रेक लग गया था. जिसे फिर से धीरे-धीरे शुरू किया जा रहा है. शादी-विवाह से लेकर कई तरह के फंक्शन को लोगों ने कोरोना की वजह से टाल दिया था. लेकिन अब सावधानी बरतने के साथ लोग शादी-विवाह के कार्यक्रम को पूरा कर रहे हैं. जिनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी देखने को मिल चुकी है. इसी बीच एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) चल रही है. लेकिन इस सेरेमनी में महिलाओं का नया तरीका देखकर लोग काफी सरप्राइज हैं.

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में महिलाएं दुल्हन को पेंट रोलर ब्रश (Pant Roller Brush) से हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. ऐसे में ये यूनिक जुगाड़ लोगों को काफी चकित कर रहा है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे दुल्हन हल्दी सेरेमनी में रस्म को पूरा करने के लिए बैठी है. तभी वहां पर एक महिला आती है और पेंट रोलर ब्रश लेकर दुल्हन के शरीर पर हल्दी लगाने लगती है. उस दौरान वहां पर इकट्ठा हुई महिलाएं ये अनोखा अंदाज देखकर काफी हंसती भी हैं. हालांकि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे पायल भयाना नाम की यूजर ने ट्विटर के जरिए साझा किया है.

वायरल हो रहे वीडियो में महिलाओं का नया अंदाज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को ट्वीटर पर 26 सितंबर को अपलोड किया गया था. जिसे अब तक 61 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. खास बात तो ये है कि व्यूज के साथ इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं और तो और 500 से ज्यादा बार इसे रि-ट्वीट्स भी किया जा चुका है. कई लोग इस वीडियो को रि-ट्वीट कर जुगाड़ी तरीका बताकर इस पर मजाकिया अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने तो इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते लिखा है कि, हो सकता है कि मंगलसूत्र बांधने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल करेंगे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment