आमिर खान के गाने पर मोनालिसा ने किया जबरदस्त डांस, ग्रीन साड़ी में बिखेरी अदाएं, देखें वीडियो

 

Monalisa latest dance Video

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की मशहूर अदाकार मोनालिसा (bhojpuri Actress Monalisa) लोगों के बीच अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी चर्चित हैं. फिल्मों से लेकर उनके गानों में रोमांटिक केमिस्ट्री खासा देखने को मिलती है. हॉट अंदाज से अपने फैंस पर जादू चलाने वाली मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया के जरिए अपने दर्शकों को एंटरटेन करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मोनालिसा (Monalisa Hot Video) अपने फोटोशूट से लेकर हॉट वीडियोज और तस्वीरों को साझा करती रहती हैं. जो देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाता है.

इन दिनों एक तरफ जहां यूट्यूब पर मोनालिसा के पुराने भोजपुरी गाने (Monalisa Bhojpuri Song) तेजी से वायरल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का आया लेटेस्ट वीडियो भी लोगों के बीच खूब चर्चाओं में है. इस वीडियो में भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की ‘बोल्ड क्वीन’ मोनालिसा बॉलीवुड के मशहूर गाने पर ग्रीन साड़ी में जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं. दरअसल जिस गाने पर एक्ट्रेस अपनी अदाएं दिखा रही हैं वो गाना आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ (Jo Jeeta Wohi Sikandar) का है. इस गाने का नाम ‘पहला नशा पहला खुमार’ (Pehla Nasha Pehla Khumar) है. जिस पर मोनालिसा धमाकेदार डांस करती हुई अदाएं दिखा रही हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मोनालिसा साड़ी में इस गाने पर डांस कर रहे हैं. उन्होंने इस गाने पर एक ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है. जिसमें वो हमेशा की तरह बोल्ड और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मोनालिसा के इस रूप को देखकर फैंस भी उनके तारीफों के पुल बांध रहे हैं. और वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पेज से दर्शकों के बीच साझा किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने गाने के बोल लिखे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments