फिल्म सिटी को लेकर योगी का एक्शन प्लान शुरू, आज की बैठक में शामिल होंगी कई फ़िल्मी हस्तियां - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 September 2020

फिल्म सिटी को लेकर योगी का एक्शन प्लान शुरू, आज की बैठक में शामिल होंगी कई फ़िल्मी हस्तियां

Film city

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर योगी आदित्यनाथ का एक्शन प्लान शुरू हो चुका है। इसके लिए आज यानी मंगलवार को मुख्यमंत्री तमाम फ़िल्मी हस्तियों के साथ बैठक करेंगे। उनसे फ़िल्मी सिटी को लेकर विचार-विमर्श करेंगे और सुझाव लेंगे। बैठक में दक्षिण भारत में प्रोडक्शन चलाने वाली सौंदर्या रजनीकांत को भी आमंत्रित किया गया है।  गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में डेडीकेटेड इंफोटेनमेंट जोन (फिल्म सिटी) फिल्म सिटी बनाने का एलान किया था।

उन्होंने कहा था कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है और यूपी यह जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। इसी के मद्देनजर आज होने वाली बैठक में निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर, अभिनेता परेश रावल, अशोक पंडित, कैलाश खेर, गायक अनूप जलोटा, उदित नारायण,लेखक विजयेंद्र प्रसाद, गीतकार मनोज मुन्तस्सिर शिरकत करेंगे। बैठक में फिल्म उद्योग से जुड़े विनोद बच्चन, दीपक दल्वी, ओम राउत, नितिन देसाई, शैलेश सिंह, पदम कुमार भी शामिल होंगे।

नोएडा, यमुना एक्सप्रेस-वे व अथारिटी व ग्रेटर नोएडा ने सौंपा ब्यौरा 

इसके अतिरिक्त कुछ फ़िल्मी हस्तियां जो किन्हीं परिस्थितियोंवश बैठक में नहीं आ पा रहे हैं वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शिरकत करेंगे और फिल्म सिटी को लेकर योगी सरकार को सुझाव देंगे।  इस बीच नोएडा, यमुना एक्सप्रेस-वे व अथारिटी व ग्रेटर नोएडा ने अपने-अपने यहां फिल्म सिटी बनाने के लिए जमीन संबंधी ब्यौरा व प्रस्ताव मुख्यमंत्री को भेज दिया है। मुख्यमंत्री सबसे विचार विमर्श करने के बाद तय करेंगे कि फिल्म सिटी कहां बनाना ज्यादा उपयुक्त होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment