किम जोंग की पत्नी की खूबसूरती के आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी फेल है, देखें तस्वीरें

 

किम जोंग

वर्तमान में यदि दुनिया के सबसे खतरनाक और रहस्यमयी व्यक्ति की बात की जाये तो निश्चित रूप से पहले पायदान पर होंगे उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन। एक सनकी और कुछ भी कर गुजरने वाले तथा दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका को भी नाको चने चबबा देने वाले किम जोंग उन ने खुद को इस कदर कुख्यात कर लिया है कि अमेरिका भी उनसे सीधे टकराने से बचता है।

आपको जानकार हैरानी होगी की दुनिया भर में अपनी सनक के लिए मशहूर किम जोंग एक आशिक़ भी रह चुके है। एक आम चीयरलीडर से इस तानाशाह को प्यार हो गया था और उसे पाने के लिए इसने सारी हदें तोड़ कर उस चीयर लीडर से शादी भी की। आज हम आपको मिलवाते है किम जोंग की खूबसूरत पत्नी से जिन्होंने उस इंसान को अपने वश में किया जिसे अमेरिका भी नहीं समझा पाया।kim jong wife

वाकई इस खबर को पढ़कर आप कह सकते है की नारी शक्ति से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं है। आपको बता दें की किम जोंग का निजी जीवन किसी रहस्यमयी दुनिया से कम नहीं है। इनकी बाला सी खूबसूरत पत्नी का नाम री सोल जु है। और इनके बारे में बहुत काम लोग जानते है क्योंकि इनकी पत्नी को मीडिया में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।ri sol ju

किम और सोल की शादी कब हुई, इसके बारे में ठीक-ठीक जानकारी कभी सामने नहीं आई. 2012 में अचानक किम एक खूबसूरत लड़की के साथ सामने आए और सरकारी मीडिया ने ऐलान किया कि वह किम की पत्नी हैं.

kim jong with wife

री सोल जु अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। और देखा जाये तो री सोल जु की खूबसूरती ऐसी है जो किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है। ये अपनी खूबसूरती के आगे बड़ी – बड़ी हीरोइनों को भी टक्कर दे सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments