सुपर ओवर में पंजाब को मिली हार, अंपायर पर भड़कीं प्रीति जिंटा, जानें क्या है वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

सुपर ओवर में पंजाब को मिली हार, अंपायर पर भड़कीं प्रीति जिंटा, जानें क्या है वजह

 

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल) के दूसरे दिन यानि बीते रविवार को उस समय विवाद शुरू हो गया जब किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चल रहे मुकाबले का फैसला सुपर ओवर तक पहुंच गया। खबरों के मुताबिक विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब लक्ष्य का पीछा करने उतरे पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन द्वारा लिए गए एक रन को मैदानी अंपायर नितिन मेनन ने शॉट रन करार दे दिया गया। जिसे लेकर अभी तक विवाद चल रहा है। इस मामले को लेकर पंजाब की टीम ने मैच रेफरी जवगल श्रीनाथ से शिकायत की है। न्यूज एजेंसी एएनआई से पंजाब टीम की ओर से बताया गया है कि अंपायर नितिन का फैसला बहुत ही चौंकाने वाला था और इसकी वजह से मैच पर असर पड़ा। हमने अब इस मामले की रिपोर्ट मैच रेफरी से की है।

वहीं टीम की सह मालिक वाली प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा, महामारी के दौरान हमने काफी जोश से यात्रा की और 6 दिन क्वारंटाइन में भी बिताया और 5 कोविड टेस्ट से हंसते हंसते गुजरे लेकिन इस एक शॉट रन ने काफी चोट पहुंचाई है। तकनीक का क्या मतलब बनता है अगर हम इसका प्रयोग ही नहीं करें। अब वक्त आ गया है कि बीसीसीआई नए नियम का लागू करे। यह हर साल नहीं होना चाहिए। इससे पहले सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, मैं इस मैन ऑफ द मैच के चयन से खुश नहीं हूं। अंपायर जिसने शॉट रन दिया उसको यह मैन ऑफ द मैच दिया जाना चाहिए। शॉट रन नहीं था और यही अंतर है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला टाई हो गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने भी 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन ही बना पाई। जिसकी वजह से यह मैच टाई हो गया, और अंत में खेल सुपर ओवर में पहुंच गया। सुपर ओवर के दौरान दिल्ली की टीम ने पंजाब की टीम द्वारा बनाए गए तीन रन के स्कोर को हासिल कर जीत दर्ज कर ली।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment