कोरोना संकट: पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ, जानें क्या है वजह? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

कोरोना संकट: पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ, जानें क्या है वजह?

 

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने को लिए सूबे की योगी सरकार द्वारा की तैयारी को लेकर बीते बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। एक बायन जारी करके यह जानकारी दी गई। जारी बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमण से उत्तर प्रदेश में मरने वालों की संख्या कम होने और इसकी समुचित उचित उपाय करने को लेकर सीएम योगी और उनकी टीम के प्रयासों की सराहना की।

जारी बयान में बताया गया है कि पीएम मोदी सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक कोरोना जांच हो रही है। जिसकी संख्या रोज करीब 1.50 लाख है और अभी तक कुल 90 लाख लोगों की जांच की गई है जो देश में सभी राज्यों की तुलना में सर्वाधिक है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश में को अधिक जांच के कारण संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या को ‘न्यूनतम’ रखने में मदद मिली।

इसकी साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने प्रवासियों पर आए संकट को उचित ढंग से हल करने के लिए भी मुख्यमंत्री योगी की सराहना की। सीएम योगी की तारीफ करते  पीएम मोदी ने कहा कि देश के सबसे बड़े आबादी वाले उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में प्रवासियों की संख्या भी अधिक थी लेकिन  सीएम योगी ने इसे बहुत ही सहजता से हल किया। इसके बाद सीएम योगी ने अपने संबोधन में पीएम मोदी को राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति से अवगत कराया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment