खुल गये राज़ सारे, इतने बूढ़े दिखते हैं ये सितारे! देखें तस्वीरें…

 बॉलीवुड में कई राज़ ऐसे हैं जो अक्सर छिपे रहते हैं। लेकिन एक न एक दिन समय का पहिया घूमता है और वो राज़ अपनी पोटली से ख़ुद-ब-ख़ुद बाहर निकल आते हैं। एक राज़ इस बॉलीवुड इडस्ट्री में एक्टर्स की एज का भी है। आपको बता दें कि बड़े चिकने-चुपड़े से दिखने वाले ज़्यादातर एक्टर बूढ़े हैं, जो कई उपायों से अपवी उम्र को रोककर रखते हैं या फिर सीधे वह इसे छुपाकर रखते हैं।

तो दोस्तों हम आपको आज ऐसे ही कुछ एक्टर्स की रियल एज के बारे में बताने जा रहे हैं। आप ख़ुद ही देखिए कि नई-नई हिरोइनों के साथ परदें पर ठुमका लगाने वाले और चुम्मा-चाटी करने वाले इन एक्टर की रियल एज क्या है और ये दिखते कैसे हैं।
ये हैं वो सितारे...
शाहरुख ख़ान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की उम्र 53 साल हो चुकी है। जब किसी फिल्म में शाहरुख खान रोमांस करते नजर आते हैं तो ऐसा लगता है जैसे कॉलेज का लड़का हो। लेकिन जब आप बिना मेकअप के रियल में शाहरुख खान को देखेंगे तो उनकी पकी दाढ़ी और चेहरे की झुर्रियां बढ़ती उम्र को बखूबी बयां कर रही होती है।
अक्षय कुमार
बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा एक्टरों कि लिस्ट में शुमार अक्षय कुमार अपने आप को फिट बनाए रखने के लिए जितनी मेहनत करते हैं अन्य किसी के बस की बात नहीं। अक्षय कुमार की उम्र 51 साल हो चुकी है लेकिन ऑनस्क्रीन अक्षय की उम्र का अंदाजा लगाना आसान नहीं। जबकि बिना मेकअप के रियल में जब आप अक्षय कुमार को देखेंगे तो उनकी उम्र का अंदाजा आसानी से लग जाएगा।
सलमान ख़ान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुल्तान कहें, भाई जान कहें या फिर दबंग खान कह लें, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले अभिनेता सलमान खान की उम्र 53 साल हो चुकी है। दिखने में पूरी तरह से फिट नजर आते हैं। लेकिन फिल्म 'टाइगर जिंदा है' क्ज अपक लुक में जब आप सलमान खान के चेहरे को ध्यान से देखेंगे तो झुर्रियां साफ तौर पर नजर आती है। बावजूद इन सबके सलमान के पास काम की लाइन लगी रहती है।
अक्षय खन्ना
अभिनेता अक्षय खन्ना की उम्र मात्र 43 वर्ष है लेकिन उम्र से काफी अधिक नजर आते हैं अक्षय खन्ना। उन्हें देखकर आपको लगेगा कि आप किसी बूढ़े शख्स से मिल रहे हैं।
मिलिंद सोमन
अपनी फिटनेस और लंबी दौड़ के लिए जाने जाने वाले मिलिंद सोमन की उम्र 53 साल है। आधे से अधिक बाल इनके पक चुके हैं। मिलिंद सोमन की उम्र का अंदाजा बहुत ही आसानी से लगाया जा सकता है। लेकिन उनकी व्यक्तिगत छवि ऐसी है कि अपने से आधी उम्र की लड़की से इन्होंने शादी कर घर बसा लिया। हालांकि उम्र जो भी हो लेकिन मिलिंद सोमन आज भी पूरी तरह फिट नजर आते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments