वकील विकास सिंह का दावा: सुशांत को इस तरीके से उतारा गया मौत के घाट, एम्स के डॉक्टरों पर भी उठाई उंगली - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

वकील विकास सिंह का दावा: सुशांत को इस तरीके से उतारा गया मौत के घाट, एम्स के डॉक्टरों पर भी उठाई उंगली

 

Sushant-Singh-Rajput

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को तीन महीने से ज्यादा समय हो हो गया। मामले की जांच मुंबई पुलिस के बाद अब सीबीआई के हाथ में है। इसके साथ ही दो और बड़ी एजेंसियां केस के अन्य पहलुओं की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी। हत्या और आत्महत्या के बीच उलझे इस केस को लेकर अब सुशांत (Sushant) के पिता के वकील विकास सिंह (Advocate Vikas Singh) ने दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं कि बल्कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गयी है। वकील विकास सिंह (Advocate Vikas Singh) के इस बयान पर एम्स में सुशांत (Sushant) की विसरा रिपोर्ट की जांच करने वाली डॉक्टरों की टीम का नेतृत्त्व कर रहे डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा है कि- ‘विकास का इस समय इस तरह का बयान देना सही नहीं है। जब तक फोरेंसिक (Forensics) की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि सुशांत ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है, हमारी जांच अभी पूरी नहीं है, गर्दन पर चोट के निशान से साफ नहीं किया जा सकता की सच क्या है।’

गौरतलब है कि सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस मामले को उठाया और लिखा-‘सीबीआई (CBI) की टीम इस मामले को आत्महत्या के लिए उकसाने से मर्डर में तब्दील करने में काफी देर कर रही है, इससे तनाव बढ़ रहा है। ट्वीट में विकास सिंह ने सुशांत (Sushant) की विसरा की जांच करने वाले एम्स की डॉक्टरों की टीम पर भी सवाल उठाए हैं। बता दें कि जिस अकाउंट में इस सारी बातों का दावा किया गया है वह वेरिफाइड नहीं हैं लेकिन सुशांत के परिवार के लोग इस अकाउंट को फॉलो करते हैं।

न्याय दिलाने की कोशिश में परिजन 

विकास सिंह ने ट्वीट में दावा किया है कि-‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मैंने एम्स के डॉक्टरों को कुछ तस्वीरें भेजी थीं, जिसे देखने के बाद उन्होंने कहा था कि यह 200 परसेंट हत्या है, सुशांत की हत्या गला दबाकर की गयी है।’ आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से उनके परिजन उन्हें न्याय दिलाने की लिए हर मुमकिन कोशिश में लगे हैं। पहले उन्होंने कहा था कि सुशांत (Sushant) को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है,फिर उन्होंने आरोप लगाया की एक सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गयी है। अब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि यह सुसाइड का केस नहीं है ये पूरी तरह से मर्डर है। इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment