टॉपलेस एक्ट्रेस के साथ शक्ति कपूर ने किया था रेप सीन, सेंसर बोर्ड के उड़ गए थे होश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

टॉपलेस एक्ट्रेस के साथ शक्ति कपूर ने किया था रेप सीन, सेंसर बोर्ड के उड़ गए थे होश

shakti kapoor Rape Scenes

Happy Birthday Shakti Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री में विलेन के नाम से मशहूर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं. हिंदी सिनेमा जगत में शक्ति कपूर का बहुत बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने 600 से भी ज्यादा फिल्मों में अलग-अलग किरदारों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. शक्ति कपूर एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड भी हैरान रह गया था और कई दिनों तक फिल्म को लटका कर रखा था. कारण था फिल्म का रेप सीन जो हद से ज्यादा बोल्ड था. जी हां, एक वक्त था जब शक्ति कपूर फिल्मों में रेप सीन करते थे और एक्ट्रेसेस भी इनसे डरने लगी थीं. शक्ति ने अपने करियर में 80 से ज्यादा फिल्मों में रेप सीन किए हैं लेकिन अब ऐसे सीन करने से मना कर दिया है. तो आइए इस खास मौके पर जानते हैं उस फिल्म के बारे में जिसे देख सेंसर बोर्ड के होश उड़ गए थे.

मेरे आगोश में (Mere Aagosh Mein)
साल 1982 में निर्देशक दयानंद की फिल्म गुमसुम में शक्ति कपूर पर जो रेप सीन फिल्माया गया था वो काफी हिट रहा था और इसके साथ ही फिल्म ‘मेरे आगोश में’ में तो शक्ति ने सारी हदें पार कर दी थीं.
shakti kapoor mere aagosh me
इस फिल्म में शक्ति ने एक टॉपलेस एक्ट्रेस के साथ सेक्स सीन दिया था और जब फिल्म सेंसर बोर्ड के पास पहुंची थीं तो उन्होंने लंबे वक्त तक फिल्म को लटका कर रखा था.

गुंडा
साल 1998 में बनी थी फिल्म ‘गुंडा’ इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा ऐसे कई अच्छे-अच्छे कलाकार थे. जिन्होंने जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था.
shakti kapoor film gunda
फिल्म में शक्ति कपूर भी थे और इसमें भी रेप सीन था. वैसे इस फिल्म से इंसान की सोचने-समझने की शक्ति को भी नया आयाम मिला था.

अंगारे
फिल्म ‘अंगारे’ जो साल 1986 में आई थी. इस फिल्म में शक्ति कपूर ने विलेन के किरदार में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में शक्ति के साथ राज बब्बर और शमिता पाटिल लीड रोल में थे
shakti kapoor
और शक्ति ने शमिता के साथ रेप करने की कोशिश की थी.

मेरा फैसला
साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेरा फैसला’ में तो शक्ति कपूर ने हदें पार कर दी थीं. इस फिल्म में जया प्रदा और संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे.
shakti kapoor jaya prada
फिल्म के एक सीन में शक्ति कपूर ने एक्ट्रेस जया के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment