इन वास्तु टिप्स को अपनाकर आप पा सकते हैं मनचाही नौकरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

इन वास्तु टिप्स को अपनाकर आप पा सकते हैं मनचाही नौकरी

 वास्तु का मनुष्य के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है, वास्तुशास्त्र में घर से सम्बंधित हर एक वास्तु का जिक्र होता है कि किसे कहां पर रखा जाये और क्यों रखना जरुरी है। वास्तुशास्त्र के अनुसार दिशाएं मनुष्य के जीवन पर काफी प्रभाव डालती हैं। वास्तु दोष भी नौकरी न मिलने का बड़ा कारण हो सकता है इसलिए अगर आप बेरोजगार हैं तो अपने घर के वास्तु पर विशेष ध्यान दें। अक्सर ऐसा होता है कि नौकरी आपको आपकी योग्यता के हिसाब से नहीं मिल पाती है। इसके बाद असफलता देख खुद के ही भाग्य को ही हम कोसते हैं। इस दौरान कई इस वजह से डिप्रेशन में भी चले जाते हैं। वास्तु से जुड़े इन उपायों को आप जरूर करें अगर आप बेरोजगार हैं, इससे आपके जीवन आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

जब भी आप अगर किसी भी इंटरव्यू के लिए जाए तो इन बातों का ध्यान रखें। इंटरव्यू में जाने से पहले अपनी जेब में लाल रंग का कपड़ा या रुमाल जरूर रखें। वास्तु के मुताबिक, आप जितना ज्यादा लाल रंग का इस्तेमाल करेंगे उतना ही आपके लिए वो शुभ है। इंटरव्यू के दौरान कभी हाथ पैर मोड़कर न बैठें। शारीरिक भाषा का विशेष ध्यान रखें।

Vinayaka ganesh chaturthi on 27 february 2020 maha mantra jaap for  happiness money and luck: आज करें श्री गणेश के महामंत्र का जाप, मिलेगा हर  संकट से छुटकारा - India TV Hindi News

भगवान गणेश भक्त की सभी परेशानियों को दूर करते हैं, उन्हें सभी देवों से पहले पूजा जाता है इसलिए जब भी घर से इंटरव्यू के लिए निकले तो पहले गणेश भगवान की पूजा जरूर करें। पूजा के दौरान उन्हें सुपारी चढ़ाए और इसे प्रसाद में भी लें। हमेशा ध्यान में रखें कि घर से निकलते वक़्त सबसे पहले अपना दायां पैर बाहर रखें।

Know How Mirrors Can Influence Money And Health Status According To The  Vastu Shastra - कहीं घर में लगा शीशा तो नहीं बना रहा आपको बदनसीब, रखें इन 7  बातों का ध्यान -

घर में आप एक बड़ा आइना उत्तर दिशा लगवाए, जिसमे आपको आपका पूरा शरीर दिखे। रात में बैडरूम में पीले रंग की लाइट को ऑन रखें या फिर पीले कपड़े पहनकर सोए। पीले रंग से आपके भाग्य में वृद्धि होगी।

Shravan 2020: wear Rudraksha according to zodiac sign, Shiva will fulfill  all desires | Shravan 2020 : राशि के अनुसार धारण करें रुद्राक्ष, शिव पूरी  करेंगे सभी मनोकामना | Hindi News, धर्म

मनचाही पाने के लिए आप रुद्राक्ष धारण कर सकते हैं, आप एक मुखी से दस मुखी या फिर ग्यारह मुखी रूद्राक्ष धारण कर सकते हैं। इससे आपको मनचाही नौकरी मिलने की संभवना प्रबल हो जाती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment