रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने कह डाली ऐसी बात, तो अंकिता ने भी किया ये कमेंट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने कह डाली ऐसी बात, तो अंकिता ने भी किया ये कमेंट

susjant sister

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन मिलने के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती की मंगलवार यानी की आज दोपहर गिरफ्तार किया। इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिनों तक ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बड़े सवाल पूछे। जिस पर शुरूआत में रिया हर सवाल में ड्रग्स कनेक्शन से इनकार कर रही थी लेकिन अब रिया ने ड्रग्स कनेक्शन की बात कबूल ली है। वहीं, रिया की गिरफ्तार पर अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति और एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का रिएक्शन आया है।

दरअसल मंगलवार दोपहर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। जिसके बाद से ही सुशांत सिंह के फैंस और परिवार के लोग इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इसी दौरान सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक टीवी न्यूज चैनल का स्क्रीनशॉर्ट शेयर की। इस तस्वीर पर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की बात कही गई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘भगवान हमारे साथ है।’ इसके साथ ही सुशांत की बहन ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी शेयर किया।

कीर्ति

वहीं, श्वेता सिंह के इस ट्वीट पर सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी रिएक्शन आया। अंकिता लोखंडे ने श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक इमोज शेयर किया। इसके साथ ही अंकिता ने लिखा ‘दीईईईईईईईईईई….’ श्वेता सिंह कीर्ति की यह पोस्ट खूब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले डग्स मामले में भाई शोविक समेत 6 लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का स्टाफ और कुछ ड्रग पैडलर भी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment