भारत के खिलाफ तुर्की राष्ट्रपति के जहरीले बोल, आमिर खान की बढ़ी मुश्किलें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

भारत के खिलाफ तुर्की राष्ट्रपति के जहरीले बोल, आमिर खान की बढ़ी मुश्किलें

 

Aamir Khan

एक समय ऐसा था जब इस्लामिक देश तुर्की (Turkey) भारत (India) का एक अच्छा दोस्त हुआ करता था लेकिन कश्मीर मुद्दे के बाद उसने पाकिस्तान (Pakistan) के साथ हाथ मिला लिया और किसी भी बैठक में वह कश्मीर मुद्दे (Kashmir Matter) को लेकर भारत के खिलाफ जहरीले बोल उगलता रहता है। हाल ही में, एक बार फिर तुर्की ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UN) में कश्मीर मुद्दे को उठाया और भारत को निशाना बनाया, इसकी वजह से बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) मुश्किल में फंस गई हैं।

तुर्की के राष्ट्रपति रिसप तैयब एर्दोआन (Recep Tayyip Erdogan) की तरफ से संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर मुद्दे को अलापे जाने पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया है। विनोद बंसल ने ट्विटर के जरिए आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, कुछ दिन पहले भारत के एक सुप्रसिध्द अभिनेता आमिर खान और उनकी डरी हुई पत्नी टर्की की प्रथम महिला राजमाता से मिलकर बेहद आनन्दित हो रहे थे। अब उन्हीं के शौहर की भारत विरोधी जिहादी करतूतों पर वे दोनों कैसा महसूस कर रहे हैं, जरा देश को बताएं।

बता दें कि, आमिर खान ने कुछ साल पहले असहिष्णुता को लेकर कहा था कि भारत में उनकी पत्नी को डर लगता है। आमिर खान की पत्नी ने देश छोड़ने तक की बात कही थी। तब से लेकर आजकत आमिर खान को निशाना बनाया जाने लगा। पिछले दिनों ही वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की अधूरी शूटिंग को पूरा करने के लिए तुर्की गए थे जहां वह राष्ट्रपति की पत्नी और तुर्की की प्रथम महिला एमिने एर्दोआन (Emine Erdogan) से भी मिले थे जिसकी वजह से भारत में उन्हें जमकर निशाना बनाया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment