सीएम योगी से मिले फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर, फिल्म सिटी समेत इन अहम मुद्दों पर की चर्चा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

सीएम योगी से मिले फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर, फिल्म सिटी समेत इन अहम मुद्दों पर की चर्चा

 

cm yogi -mdhur bhnadarkar

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के योगी सरकार के एलान का फ़िल्मी हस्तियों ने खुलकर स्वागत किया है। मुख्यमंत्री के एलान के बाद फेमस फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म सिटी के निर्माण समेत कई अहम मुद्दों को चर्चा की। इस मुलाकात के बाद योगी ने फिल्म निर्माता को प्रसाद के रूप में प्रभु राम का सिक्का भेट किया। इसके साथ ही रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक बतौर गिफ्ट दी। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री से शुक्रवार को घोषणा की थी कि देश को एक बेहतर फिल्म सिटी की जरूरत है और उत्तर प्रदेश इस जिम्मेदारी को उठाने के लिये तैयार है। मुख्यमंत्री ने कहा था हम उत्तर प्रदेश में एक खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे। इससे जहां फिल्म निर्माताओं को फिल्म बनाने के लिए बेहतर विकल्प मिलेगा,वहीं प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। सीएम योगी ने इसके लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस-वे के क्षेत्र को बेहतर मना है। उन्होंने इसके लिए भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री के इस एलान का सबसे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने स्वागत किया था। उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री को उनके इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया था और कहा था ‘मैं आदित्यनाथ जी के इस फैसले की सराहना करती हूं, हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई सुधारों की जरूरत है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था-‘हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाए। उन्होंने कहा यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनने का फायदा हॉलीवुड को भी मिलेगा। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा था ‘एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फिल्म सिटी।’ cm yogi -mdhur bhnadarkarएक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा-‘फिल्म सिटी के रूप में एक बहुत पुराना सपना पूरा होने जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी और बिहार के युवाओं को सम्मान और स्वाभिमान के साथ का करने का मौका उपलब्ध कराने जा रही है, जो बड़ी बता है।’ कंगना ने कहा-‘ फिल्म निर्माण के लिए फिल्म निर्माताओं को अभी तक मुंबई या हैदराबाद की और ही रुख करना पड़ता था लेकिन अब उन्हें यूपी भी बेहतर विकल्प के तौर पर मिलेगा।’

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर

सीएम से मुलाकात के बाद फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा कि ‘जैसी फिल्म सिटी रामोजी राव हैदराबाद में है वैसी ही नोएडा में बनाने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयास शुरू किया है। योगी के इस एलान से इंडस्ट्री के लोग काफी खुश हैं।’

रवि किशन, सांसद एवं फिल्म अभिनेता

मुख्यमंत्री के इस एलान पर ख़ुशी जताते हुए अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने कहा इससे स्थानीय स्तर पर लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा और उत्तर भारत के कलाकारों को अपनी प्रतिभा निखारने का बेहतर माहौल मिलेगा। हिंदी हार्टलैंड में हिंदी फिल्में बन सकेंगी। प्रशिक्षण केंद्र भी खुलेगा जहां युवा कलाकारों को बेहतर प्रशिक्षण दिया जायेगा।

मनोज तिवारी, सांसद, अभिनेता, गायक

उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी पूरे उत्तर भारत के लोगों के लिए वरदान साबित होगी। मैं इस दूरगामी सोच के लिए सीएम योगी को धन्यवाद देता हूं। सीएम योगी का यह कदम न सिर्फ नई प्रतिभाओं को निखारेगा बल्कि सिनेमा के इतिहास व संवर्धन के लिए हिंदी क्षेत्र बेहतर भविष्य का निर्माण करेगा। यूपी में फिल्म सिटी बनने से पर्यटन व अन्य क्षेत्रों का भी विकास होगा।

अनूप जलोटा, गायक

गायक अनूप जलोटा ने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा सीएम योगी के इस फैलसे से यूपी चमक उठेगा। उन्होंने कहा अभी तक यूपी के टैलेंट की वजह से ही मुंबई फिल्म इंडस्ट्री चमक रही है। अब जबकि यूपी में फिल्म सिटी बन जाएगी तो यूपी चमकेगा।

cm yogi -mdhur bhnadarkar

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment