ऐसा था सलमान खान का सुशांत के साथ व्‍यवहार, बिग बॉस के संतोष शुक्‍ला ने आंखों-देखी बताई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

ऐसा था सलमान खान का सुशांत के साथ व्‍यवहार, बिग बॉस के संतोष शुक्‍ला ने आंखों-देखी बताई

ऐसा था सलमान खान का सुशांत के साथ व्‍यवहार, बिग बॉस के संतोष शुक्‍ला ने आंखों-देखी बताई

फिल्‍म दबंग 3, जय हो में सलमान खान के साथ काम करने वाले संतोष शुक्‍ला को नेम-फेम बिग बॉस से मिला है । यहीं से उन्‍हें सलमान खान का साथ मिला । हाल ही में संतोष ने मीडिया से बात की और सुशांत से अपनी मुलाकात को लेकर बहुत कुछ बताया । ये भी खुलासा कि भाई का यानी कि सलमान का सुशांत के साथ कैसा बर्ताव था । सुशांत और रिया के बारे में वो क्‍या जानते हैं, इस पर भी संतोष ने बात की ।

सुशांत से मुलाकात
आज तक न्‍यूज चैनल को दिए इंटरव्‍यू में संतोष ने सुशांत से मुलाकात के बारे में खुलकर बताया है । उन्‍होने कहा- मेरी सुशांत से 2016 में सलमान खान की बर्थडे पार्टी में मुलाकात हुई थी । वो पार्टी सलमान खान के लोनावला वाले फार्म हाउस में हुई थी । मुझे आज भी याद है उस पार्टी में बेहद सेलेक्टेड गेस्ट आये थे । जिनमें सुशांत भी मौजूद थे । मैंने खुद अपनी आंखों से देखा कि सलमान भाई और सुशांत के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी । सलमान बार बार सुशांत से खाने के लिए पूछ रहे थे । खाने के लिए पूछ रहे थे । दोनों हंसी मजाक कर रहे थे । संतोष ने आगे कहा – सुशांत हमेशा हंसते रहते थे और पार्टी में बहुत घुले मिले भी थे, तो आज भी मुझे सलमान भाई और उनकी बीच हुई बातचीत याद है । मुझे उनका हंसता हुआ चेहरा याद आता है एक अच्छे एक्टर की कमी हमेशा हमें खलेगी ।

सुशांत-रिया और परिवार
संतोष ने मीडिया में उनके परिवार और रिया को लेकर जो कुछ भी दिखाया जा रहा है, उसे लेकर कहा – ‘जी हां ये बात सोलह आने सच है अगर आपके साथ आपका परिवार है तो डिप्रेशन का सवाल ही नहीं उठता । मुझे यहां पर कहीं न कहीं एक बात सुशांत की अजीब लगती है कि वो एक लड़की के बहकावे में कैसे अपने परिवार से अलग हो गए । अब आप खुद ही देख लीजिए जो सुशांत की मौत के बाद सबसे ज्यादा परेशान हो रहे हैं वो उनके परिवार वाले ही तो हैं ।  बुजुर्ग पिता और सुशांत की बहनें आज अपने भाई और बेटे के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं और सारा देश इस घड़ी में उनके साथ है।’

अंकिता होतीं तो …
संतोष ने बड़ी बात कही, उन्‍होने अंकिता को लेकर कहा कि जितना मैंने सुशांत, रिया और अंकिता के बारे में जाना है, मुझे लगता है कि जो लड़की सुशांत के साथ उसके स्ट्रगलिंग डेज में रही जिसने सुशांत को फर्श से अर्श तक उठता देखा वो सिर्फ अंकिता लोखंडे ही थी, जो सुशांत को अच्छी तरह से समझती थी. मान लीजिए अगर कोई समस्या सुशांत के साथ चल भी रही थी तो इस दौरान रिया की जगह सुशांत की लाइफ में अभी अंकिता होती तो वो इन सबसे सुशांत को उभार ले जाती और बात इतनी नहीं बढ़ती । संतोष ने ये भी कहा कि वो भी सुशांत के लिए इंसाफ चाहते हैं । जो भी हुआ है सच सामने आना चाहिए ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment