साली की सहेली का बनाया गंदा वीडियो, पैसे मांगने पर देने लगा धमकी


जीजा-साली के अवैध संबंधों के कई मामले सामने आए हैं लेकिन जो मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है वो जीजा-साली का नहीं बल्कि साली की सहेली का है. दरअसल, जीजा ने अपनी ही साली की सहेली के परिवार के साथ दोस्ती की और फिर अक्सर घर आने-जाने लगा. इसी बीच उसने मौके का फायदा उठाकर सहेली का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और धमकी देने लगा. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी जीजा को हिरासत में ले लिया है.

साली के सहेली का आपत्तिजनक वीडियो
ये पूरा मामला गोरखनाथ इलाके का है. जिसकी बेतियाहाता में दुकान है. आरोपी युवक और उसकी पत्नी के खिलाफ कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. तहरीर में लिखा है कि, गोरखनाथ, राजेंद्र नगर निवासी प्रशांत श्रीवास्तव उर्फ रज्जू की साली उनकी बेटी की सहेली है. पहचान होने के बाद वो अक्सर घर आता था और इसी बीच उसने पत्नी की नौकरी के लिए 3 लाख रुपये मांगे थे. जो हमने पहचान होने की वजह से दे दिए. लेकिन एक साल बाद जब पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से इनकार कर दिया और दबाव बनाने पर बेटी की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी. जब छानबीन हुई तो पता तला कि उसने अपनी पत्नी की मदद से ही बेटी का गंदा वीडियो बना लिया और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद कैंट पुलिस ने दुकानदार के साथ उसकी पत्नी के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है और प्रशांत को हिरासत में ले लिया है. प्रभारी निरीक्षक कैंट मनोज राय का कहना है कि, शिकायत के आधार पर जालसाजी व कूटरचित दस्तावेज तैयार करने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments