पवन सिंह का थर्मामीटर हुआ गरम नाप डाला मोनलिसा की जवानी का बुखार, वीडियो हुआ वायरल


 जी हां Bhojpuri के Famous Super Star Pawan Singh का थर्मामीटर ही गया है गरम जिससे उन्होंने Monalisa की जवानी का बुखार नाप डाला और उनकी प्यासी जवानी को शांत किया। ऐसा हम नहीं बल्कि उन्होंने है खुद कहा है जिसे सुनकर अच्छे अच्छे लोगो की हवा निकल गई और लोग इसके दीवाने बन गए।जिस किसी ने भी इस video को देखा है खुद को रोक नहीं पा रहे है तारीफ करने से।

बता दे की गाने को इस तरह तैयार किया गया है कि लोग इसे एक बार नहीं बार बार देखने की इच्छा जाहिर कर रहे है। इस गाने में दोनों का hot romance लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। गाने में दोनों ही बेहद bold अंदाज में नजर आ रहे है। बात करे Monalosa की hot जवानी की तो उनकी hot जवानी गाने में और भी bold दिख रही है।और दूसरी ओर Pawan Singh का bold body भी बेहद ही hot दिख रहा है।

वैसे तो ये गाना कुछ पुराना हो चुका है लेकिन इसे आज भी सुनकर ऐसा लगता है मानो अभी ही release किया गया हो। गाने की demand एक बार फिर से बढ़ गई है और लोग इसे बार बार सुन रहे है।इतना ही नहीं लोगो ने इस गाने के उपर बहुत से funny video भी बना रहे है जिसका असर social media के हर अलग अलग plateform पर देखने को मिल रहा है जैसे की roposo,moj,snack video,snapchat

ऐसे में अगर आप अभी तक इस गाने “pala satake” से अंजान है तो जल्दी से link को click करे और गाने का आनंद ले।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments