ट्रक को बस ने मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, कई घायल

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में शनिवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उस समय अफरातफरी मच गई जब एक बस ने पीछ से ट्रक को टक्कर मार दिया। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा कन्नौज जनपद के तालग्राम थाना के करीब हुआ है। खबरों की मुताबिक स्लीपर बस ट्रक में पीछे से घुस गई। इस हादसे में बस ड्राइवर और हेल्पर की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान बस में कुल 70 सवारियां थीं, जिसमें आगे बैठे 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सवारियों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह उस वक्त हुआ जब यह बस आगरा से लखनऊ की ओर जा रही थी। बस की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गई और बस के आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसा इतना तेज था कि बस का अगला हिस्सा अंदर घुस गया, और ट्रक और बस के बीच में फंसे ड्राइवर और हेल्पर की मौत मौके पर ही हो गई।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर लखनऊ स्थित रिजर्व पुलिस लाइन महमूदाबाद का रहने वाला है। ड्राइवर का नाम मनीष तिवारी था। यात्रियों को मुताबिक यह हादसा बस ड्राइवर को झपकी आने से हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा और एनसीसी के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायल सवारियों को इलाज के लिए तिर्वा में स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments