मैं दुल्हन सिर्फ दो घंटे की.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

मैं दुल्हन सिर्फ दो घंटे की..

 

luteri dulhan agra- I am bride only two hours

ऐसा कहते हैं कि इंसान अपनी मजबूरियों से विवश होकर अपराध करता है. लेकिन हर अपराधी ऐसा नहीं होता. कुछ लोग जल्दी और बिना मेहनत के अमीर बनना चाहते हैं और उनकी यही मानसिकता उन्हें अपराध के दलदल में ऐसा फंसा देती है. जहां से वो निकलना भी चाहे तो नहीं निकल सकते. जी हां, अपराध का दलदल किसी खाई से कम नहीं होता. कुछ ऐसा ही दो घंटे की दुल्हन के साथ हुआ है. जो उसकी गले की फांस बन चुकी है. हम जिस दुल्हन के बारे में बात कर रहे हैं वह ताज नगरी आगरा की रहने वाली है.

2 घंटे काम और 5 हजार
दरअसल, ये लुटेरी दुल्हन किसी एक युवक से शादी करने पर लाखों रुपये कमाती थीं. लेकिन खुद सिर्फ पांच हजार वसूलती थी. जी हां, चालाकी करने के बावजूद लुटेरी दुल्हन 5 हजार लेकर खुश हो जाती थीं.
desi bride waiting-amethi
लुटेरी दुल्हन 2 घंटे के काम में 5 हजार रुपये लेती थी और गायब हो जाती थीं. महिला को फरेबी दुल्हन बनने की पहली ट्रेनिंग करीब 1 साल पहले. जब वह एक युवक की मात्र 2 घंटे की पत्नी बनी थी.

सुहागरात से पहले काम निपटाना लक्ष्य
फरेबी दुल्हन का सबसे पहला लक्ष्य शादी करना होता था और सुहागरात से पहले चंपत हो जाना. जिससे कोई पकड़ न पाए. लड़की की जब शादी होती और फिर रात का खाना होता. तो बड़ी ही चालाकी से नई नवेली दुल्हन बनकर लुटेरी दुल्हन सबके खाने में नशीला पदार्थ मिला देती थी.
bride
जैसे ही सब बेहोश होते तो दुल्हन कैश से लेकर सारा कीमती सामान लेकर फरार हो जाती. जिसकी जानकारी घरवालों को सुबह नींद से जागने के बाद मिलती.

आगरा पुलिस ने किया गिरफ्तार
लुटेरी दुल्हन के कारनामे सबने सुने थे लेकिन इसे गिरफ्तार आगरा पुलिस ने किया है. पुलिस की गिरफ्त में लुटेरी दुल्हन ने कई राज खोले और बताया कि, कुछ साल पहले एक महिला ने उसे दो हजार रुपये दिए थे और एक युवक की 2 घंटे की पत्नी बनने को बोला था. जिस पर युवक से उसे 5 हजार रुपये मिले थे. यहीं से लुटेरन को पहली ट्रेनिंग मिली और वह इसी धंधे में लिप्त हो गई. पहले युवकों को शादी का झांसा देना और फिर लाखों रुपये का सामान लेकर भाग जाना. वैसे लुटेरी दुल्हन का ये किस्सा पहला नहीं है. अब तो लुटेरी दुल्हन की कहानियां आए दिन सुनने को मिल रही हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment