कंगना रनौत का जया बच्चन पर हमला, समर्थन में उतरे राउत, तो पंगा गर्ल ने करण जौहर को भी लपेटा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

कंगना रनौत का जया बच्चन पर हमला, समर्थन में उतरे राउत, तो पंगा गर्ल ने करण जौहर को भी लपेटा

 

सुशांत सिंह राजपूत मसले में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है, तब से इसकी चपेट में पूरा बॉलीवुड आ गया है।  सोशल मीडिया पर लगातार पूरे बॉलीवुड की आलोचना हुई है। कई कलाकार इसकी रडार में आ गए है। उधर, अब संसद का मानसून सत्र भी चल रहा है तो वे सभी लोग जो अभिनेता से नेता बने हैं.. वे अपनी इंडस्ट्री का बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं तथा अपने इंडस्ट्री पर लग रहे आरोपों का अपनी दलीलों के साथ पाक साफ करते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच अभिनेता से नेता बने रविकिशन ने संसद में बॉलीवुड ड्रग्स की जांच कराने की मांग की तो जाने माने फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने tweeter पर हिदायत दे दी। ये भी पढ़े

अनुभव ने क्या कहा अपने tweet में 
उन्होंने रविकिशन को हिदायत देते हुए ट्वीट कर कहा कि बड़ा आभारी हूँ भाई रविकिशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बात चीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का ज़हर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। ज़िम्मेदार हैं वो। 

सोशल मीडिया पर खफा हुए लोग 
उधर, अनुभव सिन्हा की यह हिदायत लोगों को रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। रविकिशन को आईना दिखाने वाले अनुभव को सोशल मीडिया पर आईना दिखाने लग गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि पहले आप खुद का बॉलीवुड देखिए। भोजपुरी तब भी बॉलीवुड से बेहतर है और तो और भोजपुरी सिर्फ एक खास वर्ग को ही प्रभावित करता है। मगर बॉलीवुड पूरे देश में अपना प्रभाव छोड़ता है। ऐसी स्थिति में तो बात पहले बॉलीवुड पर होनी चाहिए। इससे आप बच नहीं सकते।

जया बच्चन भी हुईं ख़फ़ा 
उधर, अपने फिल्म इंडस्ट्री की चौतरफा आलोचना होते हुए देख जया बच्चन भी खफा दिखीं। उन्होंने संसद में कहा कि जब-जब देश में कोई भी संकट आया है तो हमारा उद्योग सामने आया है। इसके लिए यह सराहना का पात्र है। उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि बहुत दुख की बात है कि कुछ लोग ऐसे भी होते है कि वो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर देते हैं।

खफा हुईं जया के समर्थन में उतरे राउत  
वहीं, जिस बेबाकी के साथ जया ने  इस मसले को संसद में उठाया है। उसे लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने एक तरफ जहां जया के बयानों का समर्थन किया तो वहीं कंगना को आईना दिखाने की भी कोशिश की। संजय राउत ने कहा कि  जो लोग सवाल खड़े कर रहे हैं उन्हें अपना डोप टेस्ट करा लेना चाहिए। पहले उनका ही डोप टेस्ट होना चाहिए। अगर अंतरराष्ट्रीय रास्तों से ड्रग्स आ रहा है तो केंद्र और उनकी केंद्रीय एजेंसियां इनकी जिम्मेदार हैं। राउत ने कहा कि अगर फिल्म उद्योग में कुछ लोग बुरे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि पूरा उद्योग बदनाम किया जाए।

कंगना का फूटा करण जौहर पर गुस्सा 
इसके साथ ही कंगना रनौत का इस मसले को लेकर करण जौहर पर भी गुस्सा फूटा है। करण पर हमला बोलते हुए कंगना ने कहा कि ‘इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment