दिशा सालियान के बारे में सुनकर बेहोश हो गए थे सुशांत, जब होश आया तो बोले- वो मुझे मार देंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

दिशा सालियान के बारे में सुनकर बेहोश हो गए थे सुशांत, जब होश आया तो बोले- वो मुझे मार देंगे

दिशा सालियान के बारे में सुनकर बेहोश हो गए थे सुशांत, जब  होश आया तो बोले- वो मुझे मार देंगे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई अभी किसी निष्‍कर्ष तक नहीं पहुंची है । जानकारी आ रही है कि मामले में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बड़ा खुलासा किया है । सीबीआई को जानकारी देते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि दिशा सालियान की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत कुछ समय के लिए बेहोश हो गए थे । उसके बाद जब उनको होश आया तो सुशांत ने कहा कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे । पिठानी का ये बयान काफी अहम कड़ी माना जा रहा है ।

8 जून को दिशा ने कर ली थी खुदकुशी
दिशा सालियान ने 8 जून को बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी, दिशा सुशांत की पीआर मैनेजर थीं । सुशांत सिंह राजपूत ने दिशा 
disha
की मौत के बाद अपने इंस्‍टाग्राम पर उनके परिवार के लिए संवेदनाएं प्रकट की थीं । लेकिन 14 जून को उन्‍होंने खुद भी ऐसा ही कदम उठा लिया । सुशांत की बॉडी 14 जून को फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी । सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को दिशा की मौत के बाद सुशांत की हालत के बारे में खुलकर बताया है ।

सुशांत बहुत घबरा गए थे, बेहोश हो गए थे
सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि 8 जून को दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे । उनकी हालत ठीक नहीं थी । दिशा की मौत के बाद से सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सताने लगा था । सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को ब
disha sushant
ताया कि सुशांत ने उनसे अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात भी कही थी । सिद्धार्थ के इस बयान से अब सीबीआई को लग रह है, कि दिशा से जुड़ा कोई तो राज सुशांत जानते थे, जिसकी वजह से वो डरे हुए थे । सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को ये भी बताया था कि शा की मौत के बाद सुशांत अपने लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव खोज रहे थे । उन्‍होंने इन्‍हें क्‍लीन भी करवाया था । सुशांत ने इस बीच कई बार रिया को भी फोन लगाया लेकिन उन्होंने फोन ​नहीं उठाया था ।

रिया जानती थी हर राज
सुशांत इसके बाद और भी ज्यादा परेशान हो गए थे, क्योंकि रिया उनके हर पासवर्ड को जानती थीं । रिया, 8 जून को ही सुशांत का घर छोड़कर चली गईं थीं । सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि सुशांत को इस बात का डर था कि रिया उसके 
sushant disha whatsapp chat 3
सारे पासवर्ड जानती हैं, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती हैं । आपको बता दें सुशांत केस के तार ड्रग से भी जुड़े थे, जिसके बाद से नारकोटिक्‍स मामले की जांच कर रही है । रिया ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन का नाम लिया है । मामले में अब मुकेश छाबड़ा और रोहिणी अययर का नाम का भी खुलासा हुआ है ।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment