सीबीआई ने ढूढ़ निकाला दिशा सालियान और सुशांत का कनेक्‍शन, जल्‍द हो सकता है बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

सीबीआई ने ढूढ़ निकाला दिशा सालियान और सुशांत का कनेक्‍शन, जल्‍द हो सकता है बड़ा खुलासा

 

सीबीआई ने ढूढ़ निकाला दिशा सालियान और सुशांत का कनेक्‍शन, जल्‍द हो सकता है बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई एक के बाद एक कडि़यां जोड़ रही है । केस को हत्‍या के एंगल से, आत्‍महत्‍या के एंगल से, सुशांत की बीमारी के एंगल से और अब तो ड्रग एंगल से भी खंगाला जा रहा है । मामले में दिशा सालियान और सुशांत का कनेक्‍शन शुरुआत से ही सवालों में हैं । अब सीबीआई इस ओर भी काम कर रही है । सीबीआई की टीम ने गुरुवार से दिशा सालियान केस में भी जांच शुरु कर दी है । मुंबई पुलिस के मुताबिक दिशा ने एक बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की थी ।

सीबीआई ने मालिक को बुलाया
जानकारी के अनुसार केस की जांच की शुरुआत में ही सीबीआई ने सबसे पहले ‘कॉर्नरस्टोन्स कंपनी’ के मालिक बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए बुलाया है, दिशा इसी कंपनी के लिए काम करती थी । मौत से पहले तक वह सुशांत सिंह राजपूत की पीआर का काम देख रही थी । दिशा और सुशांत के बीच हुई वॉट्सएप चैट से इसका खुलासा हुआ है । आपको बता दें ‘कॉर्नरस्टोन्स कंपनी’ कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ जाने-माने क्रिकेटर्स के पीआर का काम भी देखती है ।

8 जून को हुई थी मौत
दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक इमारत की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी । इसके कुछ दिन बाद ही सुशांत बांद्रा स्थित अपने किराए के फ्लैट में मृत पाए गए थे । सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग के साथ दिशा सालियान केस में भी जांच की मांग उठ रही थी, लेकिन इसे लेकर कोई फैसला नहीं हुआ । अब चूंकि सीबीआई को सुशांत के केस में कई फ्लॉज नजर आ रहे हैं तो सीबीआई ने खुद से ही दिशा का केस अपने हाथों में ले लिया है ।

परिवार ने माना, बेटी ने खुदकुशी की होगी
आपको बता दें दिशा सालिया के पिता सतीश सालियान और मां बसंती सालियान ने उनकी बेटी के केस में मुंबई पुलिस की जांच संतुष्टि जताई थी । disha sushantउन्‍होने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखा था, उन्‍होने लिखा था कि दिशा की मौत के मामले में परिवार को किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और वे मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच से ‘पूरी तरह संतुष्ट’ हैं । पत्र में दिशा के पिता ने मीडिया की ओर से उन्‍हें परेशान करने का आरोप लगाया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment