संजय राउत ने कंगना रनौत के बाद अक्षय कुमार पर बोला हमला, लगाया यह बड़ा आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

संजय राउत ने कंगना रनौत के बाद अक्षय कुमार पर बोला हमला, लगाया यह बड़ा आरोप

 

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से महाराष्ट्र में मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पूरे मामले को लेकर जुबानी जंग तेज होती जा रही है। अभिनेत्री रिया चक्रवती और कंगना रनौत के बाद इस पूरे मामले में अब एक नए किरदार की इंट्री हो गई है। दरसअल शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच जारी विवाद में हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का भी नाम उछालना शुरू कर दिया है। संजय राउत ने सामना में लिखा है ”अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की तुलना बाबर से की, और इस शहर की तुलना पीओके से की लेकिन बॉलीवुड के अन्य दूसरे अभिनेता ने कंगना के इस बात का विरोध नहीं किया, सब के सब मुंबई के इस अपमान पर चुप हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार का नाम लेते हुए कहा कि वह भी चुप हैं। संजय राउत शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा है, जब कंगना ने मुंबई का अपमान किया तो बॉलीवुड से कुछ नहीं तो आधे से अधिक फिल्मी हस्तियों उनके खिलाफ आगे आकर कहाना था कि यह कंगना का व्यक्तिगत विचार है न कि पूरे फिल्म जगत का। इसके साथ ही संजय ने अक्षय कुमार निशाना साधते हुए कहा ”मुंबई ने अक्षय कुमार को बहुत कुछ दिया है, लेकिन इस सपनों के शहर के अपमान पर वे भी चुप रहे। अक्षय को कुछ न कुछ तो बोलना चाहिए था।”

संजय राउत यहीं नहीं रूके, कंगना के बयानों को लेकर बॉलीवुड पर हमला बोलते हुए उन्होंने आगे लिखा कि कोई भी आता है, इस शहर का बलात्कार करके और अपमान करके चला जाता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे अमीर लोगों का घर मुंबई में है। वह कहते हैं जब इस शहर का अपमान होता है ये लोग बस सिर झुकाकर बैठ जाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment