कंगना रनौत का मस्तानी गर्ल पर सीधा वार, अच्छी परवरिश वाले पूछते हैं, माल है क्या? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 September 2020

कंगना रनौत का मस्तानी गर्ल पर सीधा वार, अच्छी परवरिश वाले पूछते हैं, माल है क्या?

 

kangana ranaut on deepika padukone drug case

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच में अब काफी तेजी आ चुकी है. जिस दिन से मामले पर ड्रग एंगल सामने आया तभी से गिरफ्तारियां और पूछताछ जारी है. हैरानी वाली बात ये है कि, ड्रग्स मामले में पैडलर्स के अलावा इंडस्ट्री के नामी सितारों का नाम उजागर हुआ है. हाल ही में हुए खुलासे से इंडस्ट्री पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. हालांकि, पहले से ही सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम सामने आया था लेकिन अब जिन अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है वो वाकई हैरान करने वाला है. इनमें सबसे बड़ा नाम मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का है. दीपिका का नाम सामने आने के बाद कंगना रनौत ने सीधा वार किया है.

कंगना का दीपिका पर वार
कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है. तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?’
kangana-deepika-drug
कंगना ने जिस तरह का तंज दीपिका पर कसा है उससे साफ है कि कंगना अपनी पुरानी भड़ास अब निकालने के फिराक में हैं और उन्हें मौका भी मिल गया है. क्योंकि पहले भी कई तरह की बातें इन दोनों को लेकर सामने आ चुकी हैं.

महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच जुबानी जंग
सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना रनौत काफी एक्टिव हैं और बॉलीवुड के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साध रही है. हालात ऐसे बन गए हैं महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच चल रही जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही. बीएमसी द्वारा जब कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ा गया तब तो मामले ने तूल पकड़ लिया.
kangana
उधर महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच करने की भी बात कही है. जिस पर कंगना ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि वैसे तो उनका किसी भी पेडलर्स से लिंक नहीं रहे लेकिन ऐसा होता है तो वह हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment