मुंबई पहुंचने से पहले ही कंगना के इस ट्वीट से मचा तहलका, धमकी देने वालों को दिया कड़ा संदेश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

मुंबई पहुंचने से पहले ही कंगना के इस ट्वीट से मचा तहलका, धमकी देने वालों को दिया कड़ा संदेश

हर मसले को लेकर अपनी बेबाक राय से तहलका मचाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने जब ट्वीट कर कह दिया था कि आ रही हूं मैं मुंबई जिसके बाप में हिम्मत हो तो वो मुझे रोक कर दिखाएं। ट्वीट करते हुए उन्होंने तारीख भी मुकर्रर कर दी थी। उन्होने कहा था कि 9 सितंबर को आ रही हूं मैं मुंबई और अब जब वो 9 सितंबर की तारीख आ चुकी है तो सभी के जेहन में यह सवाल कौंध रहा है कि अब क्या होगा? अब क्या होगा कंगना का अगला कदम? 

अब क्या होगा बौखलाई हुई शिवसेना का अगला कदम? अब कैसा रहेगा उन सभी लोगों का रिएक्शन जो कंगना के उस ट्वीट से हुए थे खफा। इसे जानने और समझने के लिए आपको आज की पूरी गतिविधियों को पर गौर फरमाना होगा। लेकिन इन गतिविधियों को अंजाम तक पहुंचाने से पहले ही या फिर यूं कहे कि मुंबई पहुंचने से पहले ही कंगना ने एक बार फिर से एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसने यूं समझिए की तहलका मचा कर रख दिया है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि ‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी न डरूंगी, न झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी। जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी…’ यह उक्त ट्वीट कंगना के मुंबई आने से पहले का है, जो इस समय खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

महाराष्ट्र सरकार का कंगना के खिलाफ एक्शन 
उधर, कंगना के पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार फुल एक्शन मोड में नजर आ रही है। केंद्र सरकार ने कंगना रनौत को वाई प्लस श्रेंणी की सुरक्षा भी मुहैया कराई है। ठाणे में शिवसेना ने कंगना के खिलाफ राजद्रोह की शिकायत भी दर्ज कराई है और बीएमसी ने उनके ऑफिस पर अवैध निर्माण का पोस्टर भी चस्पा कर दिया है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment