सुरक्षित नहीं रह गया है सीएम योगी का गृह जनपद, बदमाशों ने मां-बेटी को मारी गोली - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

सुरक्षित नहीं रह गया है सीएम योगी का गृह जनपद, बदमाशों ने मां-बेटी को मारी गोली

 

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर तक पूरे प्रदेश में बीते कुछ दिनों से अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, शासन और प्रशासन इस अंकुश लगाने में असफल साबित हो रहा है। पूरे प्रदेश में अपराध की बाढ़ सी आ गई है, और पुलिस इसे रोकने में पूरी तरह से फेल होती दिख रही। आज यानि रविवार को सीएम योगी के गृह जनपद में उस समय हडकंप मच गया जब एक महिला और उसकी बेटी को गोलियों से भून दिया गया। घटना जिले शाहपुर क्षेत्र के बशारतपुर में पानी की टंकी के पास की है जहां दोपहर में बाइक सवार बदमाशों मां-बेटी को गोलियों से भून दिया। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया, बेटी की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। इस बीच अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस पूरे शहर में नाकाबंदी कर इनकी तलाश में लगी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बशारतपुर की रहने वाली 40 वर्षीय निवेदिता मेजर उर्फ डेविना पत्नी मनीष मेजर कुशीनगर जिले में सुकरौली ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बेंदुआर में प्रधानाध्यापिका थीं। निवेदिता रविवार की दोपहर में अपनी 18 वर्षीय बेटी डेलफीन के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रहीं थीं। इस बीच घर से कुछ दूर आगे आने के बाद राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर उन्हें फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ी। गोलियों की आवाज चीख-पुकार सुन आसपास के लोग जबतक दौड़ कर पहुंचे तबतक बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां-बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निर्मला को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं। घटनास्थल पर पंहुची पुलिस को मौके से 32 बोर कारतूस का चार खोखा मिला है। मामले को लेकर डीआइजी ने कहा कि महिला को दो और उसकी बेटी को एक गोली लगी है। वहीं पुलिस ने इस मामले में  रामजानकी नगर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर ज्ञानू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा कि रास्ते के विवाद को लेकर ज्ञानू तिवारी से निवेदिता का विवाद चल रहा था। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि ज्ञानू से पूछताछ चल रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment