अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, ‘बेहद प्यार था फिर भी ड्रग्स लेने दिया?’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, ‘बेहद प्यार था फिर भी ड्रग्स लेने दिया?’

ankita rhea

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं और सुशांत के परिवार का साथ दे रही हैं। हाल ही में, उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड और इस केस की संदिग्ध आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर निशाना साधा है और सोशल मीडिया (Social Media) पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसके साथ ही, अंकिता लोखंडे ने खुद को जहां विधवा और सौतन जैसे शब्दों से बुलाया, तो वहीं रिया चक्रवर्ती के प्यार पर सवाल खड़े किए। रिया ने साफ शब्दों में कहा कि अगर इतना ही प्यार था तो ड्रग (Drug) दिया क्यों?

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मीडिया मुझसे ये बार-बार पूछ रही है कि मुझे क्या लगता है, ये सुसाइड है या मर्डर? इसलिए मैं साफ करने के लिए बता दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्डर है या इसके लिए कोई विशेष शख्‍स जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए।

अंकिता ने आगे लिखा, महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार / पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। जब मेरे लिए ‘सौतन’ और ‘विधवा’ जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल पब्‍लिक में हुआ, मैंने उसपर कभी जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ 2016 तक सुशांत और उसकी मेंटल हेल्थ बताने के लिए आगे आई।

इसके आगे उन्होंने रिया पर तंज कसते हुए लिखा, क्या उसे एक डिप्रेस शख्स को ड्रग्स लेने देना चाहिए था? कैसे मदद की जा रही थी? उस वक्‍त सुशांत के सबसे करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की बेहतरी के लिए सभी डॉक्‍टरों से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी तरफ वह सुशांत के लिए ड्रग्‍स को-ऑर्डिनेट कर रही थीं। जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्‍यार करता है और उसकी मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानता है, क्या वह उसे ड्रग्‍स लेने के लिए कहेगा?

उन्होंने आगे लिखा, मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई करेगा तो क्‍यों न इसे लापरवाही और गैर-जिम्‍मेदाराना हरकत मानी जाए। उसने सुशांत की फैमिली को ट्रीटमेंट के बारे में बता दिया था लेकिन क्‍या सुशांत ड्रग्‍स लेता था, इस बारे में बताया? मुझे यकीन है कि ऐसा नहीं हुआ होगा क्‍योंकि शायद वह खुद इसे इंजॉय करती थी और इसीलिए मुझे लगता है कि यह कर्म/किस्मत है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग को लेकर चैट के बाद वह NCB के निशाने पर आ गई जिसके बाद उनके भाई शोविक और सैम्युल मिरांडा को अरेस्ट किया गया। शोविक को अरेस्ट करने के बाद रिया चक्रवर्ती से तीन दिन तक पूछताछ की गई जिसके बाद उन्हें भी अरेस्ट कर लिया गया और 14 दिन की हिरासत में रखा गया है। उन्हें बुधवार को ही भायखला की महिला जेल (Byculla Women Prison) में ट्रांसफर किया गया है। उनकी जमानत के लिए उनके वकील मानशिंदे ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है जिस पर आज सुनवाई होगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment