कानपुर: शराब से नहलाया नाबालिग को, कपड़े भी फाड़े, थानेदार बोला ‘कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी…’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

कानपुर: शराब से नहलाया नाबालिग को, कपड़े भी फाड़े, थानेदार बोला ‘कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी…’

 

कानपुर: शराब से नहलाया नाबालिग को, कपड़े भी फाड़े, थानेदार बोला ‘कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी…’

कानपुर में एक नाबालिग बच्‍ची दुष्‍कर्म की कानपुर में एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर मानवता शर्मसार हो जाएगी । एक 15 साल की नाबालिग को पहले दुष्‍कर्मियों का सामना करना पड़ा और जब वो रक्षकों के पास पहुंची, मदद की गुहार लेकर तो वहां भी उसे हताशा ही मिली । नागालिक से घर में घुसकर दुष्‍कर्म की कोशिश की गई, बदमाश ने मासूम के कपड़े फाड़ डाले और उसे शराब से नहला दिया । मासूम को बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा गया ।

थाने में अभद्रता
नाबालिग लड़की जब अपने बूढ़े नाना-नानी के साथ इस मामले की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची, तो थानेदार से लेकर चौकी इंचार्ज तक किसी ने उस पर ध्‍यान नहीं दिया, उल्‍टा उसके साथ बदतमीजी से पेश आए । 15 साल की ये नाबालिग पिछले 2 महीने से थाने के चक्‍कर लगा रही है, दुष्‍कर्मी की श्किायत दर्ज कराने के लिए बार-बार आ रही है । लेकिन थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक कोई सुनवाई नहीं हुई । शर्मनाक ये कि चौकी इंचार्ज ने लड़की से कहा कि तू जब भी यहां एप्लिकेशन लेकर आती है तो तेरे साथ रेप ही होता है ।

इतनी अभद्र भाषा का किया इस्‍तेमाल 
बेशर्म थानेदार ने लड़की को धमकी देते हुए ये तक कहा डाला कि, तू कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी जीप में, तुझे पूरा कानपुर घुमाता हूं, देखता हूं, तेरी मर्जी के बगैर कौन तुझे छेड़ता है और कौन तेरे साथ रेप करने की कोशिश करता है । इस नाबालिग के के मां-बाप नहीं है, वो अपने बुजुर्ग नाना-नानी के साथ रहती है । मासूम के नाना जी का एक पैर खराब है, वो ठीक से चल भी नहीं पा रहे । इसके बावजूद वो अपनी नातिन की सुरक्षा के लिए एसएसपी दफ्तर के लगातार चक्कर काट रहे हैं । पुलिसवाले उल्‍टा उन्‍हीं को डांटकर भगा देते हैं ।

इलाके का दबंग कर रहा है परेशान
नाबालिग के माता-पिता बचपन में ही गुजर गए थे । उसके बाद से वो अपने नाना-नानी के ही पास रह रही थी । उसके बाद से नानी ने उसे एक छोटी सी दुकान के सहारे पाला है । नाबालिग की शिकायत के अनुसार इलाके का दबंग शनि अकसर उसके साथ छेड़छाड़ करता है, उसके साथ दुष्‍कर्म की कोशिश भी कर चुका है । घर में घुसकर बुजुर्गों से मारपीट भी की है । पुलिस ने उल्‍टा उसकी शिकायत सुनने के सिर्फ मारपीट की एफआईआर लिखकर मामले को रफा दफा कर दिया ।

जांच के आदेश
पुलिस के ऐसे बर्ताव के कारण ही इलाके का गुंडा शनि लड़की के घर अकसर आकर ऊधम मचाता है । लड़की से दुष्‍कर्म की धमकी भी देता है । मामले की सूचना जब एसपी वेस्ट अनिल कुमार को मिली तो उन्‍होने बताया कि एक बच्ची ने शिकायत की है । मामले में एक महिला चौकी इंचार्ज और थानेदार को लड़की की शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दे दिया है । एसपी ने बताया है कि पुलिस कर्मियों की अभद्रता वाली बातों की जांच करके कार्रवाई की जाएगी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment