आर-पार के मूड में कंगना रनौत, शिव सेना को कहा सोनिया सेना, करण जौहर को भी लपेटा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

आर-पार के मूड में कंगना रनौत, शिव सेना को कहा सोनिया सेना, करण जौहर को भी लपेटा

आर-पार के मूड में कंगना रनौत, शिव सेना को कहा सोनिया सेना, करण जौहर को भी लपेटा

एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार ठाकरे सरकार पर हमलावर है, अब एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र से मिलने वाले प्रेम को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने कहा है कि मैं इस बात को विशेष रुप से स्पष्ट करना चाहती हूं, कि महाराष्ट्र के लोग सरकार द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा कर रहे हैं, मेरे मराठी शुभचिंतकों के बहुत फोन आ रहे हैं, दुनिया या हिमाचल के लोगों के दिल में जो दुख पहुंचा है, वो ये कतई ना सोचे, कि मुझे यहां प्रेम और सम्मान नहीं मिलता।

शिवसेना को कहा सोनिया सेना
एक ट्वीट के जवाब में एक्ट्रेस ने शिवसेना को सोनिया सेना बनने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था, 
आज वो सत्ता के लिये उसी विचारधारा को बेच कर शिवसेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविल बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।

शिव सेना ने की बेशर्मी
मेट्रो बनाये जाने को लेकर किये गये एक ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि चुनाव हारने के बाद शिव सेना ने बेशर्मी से खुद को सोनिया सेना में तब्दील कर लिया है। 
बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कंगना ने गृह पृथक वास के नियम से छूट की मांग करते हुए एक ऑनलाइन आवेदन किया था, क्योंकि वह यहां छोटी यात्रा पर आई है, अधिकारी ने ये बी कहा कि वह यहां एक सप्ताह से भी कम समय रहने वाली है, इसलिये उन्हें अल्पकालिक आगंतुक श्रेणी के तहत छूट दी गई है, बीएमसी अधिकारियों के अनुसार कंगना 14 सितंबर को मुंबई से जाएगी।

करण और उद्धव ठाकरे पर हमलावर
एक अन्य पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा है, उद्धव ठाकरे और करण जौहर गिरोह, आपने पहले मेरे काम की जगह तोड़ी, अब मेरा घर तोड़ रहे हैं, 
फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ेंगे, मैं देखना चाहती हूं कि आखिर आप लोग कहां तक जा सकते हैं, मैं रहूं या ना रहूं, मैं सबका सच सामने लाकर रहूंगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment