विकास दूबे का ‘भूत’ भगाने के लिये चौबेपुर थाने में हवन, पुलिस वालों ने कही ऐसी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

विकास दूबे का ‘भूत’ भगाने के लिये चौबेपुर थाने में हवन, पुलिस वालों ने कही ऐसी बात

 

विकास दूबे का ‘भूत’ भगाने के लिये चौबेपुर थाने में हवन, पुलिस वालों ने कही ऐसी बात

पुलिस वालों की हत्या के बाद सुर्खियों में आये कानपुर के चौबेपुर थाना एक बार फिर से चर्चा में है, दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुजारी हवन कराते नजर आ रहे हैं, इस हवन पूजा में कुछ पुलिस वाले वर्दी में तो कुछ सादे ड्रेस में हैं, इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

थाने का शुद्धिकरण
बताया जा रहा है कि बिकरु कांड में आठ पुलिस वालों की शहादत और गैंगस्टर विकास दूबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास के भूत के भगाने के लिये ये पूजा की जा रही है, हालांकि पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि ये रुटीन पूजा है और अकसर होती रहती है।

फरियादी करते रहे इंतजार
दरअसल मंगलवार को कानपुर के चौबेपुर थाना परिसर में हवन का आयोजन किया गया, बताया जा रहा है कि थाने के शुद्धिकरण के लिये हवन किया गया, Vikas Ujjain1जिसमें पुजारी के साथ पुलिस वालों ने भी हिस्सा लिया, वहीं क्षेत्र में शांति और सौहाद्र के लिये ईश्वर से प्रार्थना की गई, मालूम हो कि चौबेपुर थाना क्षेत्र में ही बिकरु कांड हुआ था, जिसमें 8 पुलिस वालों की मौत हो गयी थी, इस कांड के सभी नामजद अपराधी या तो मारे जा चुके हैं, या फिर सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं, सभी की गिरफ्तारी के बाद थाने में हवन का आयोजन किया गया, इस दौरान फरियाद लेकर आये लोगों को इंतजार करना पड़ा, वहीं अधिकारी इसे रुटीन पूजा बता रहे हैं।

एसपी ने कहा रुटीन पूजा
कानपुर एसपी (ग्रामीण) बृजेश कुमार ने बताया कि थाना परिसर में एक मंदिर है, जहां रुटीन तौर पर पूजा होती रहती है, हवन इसलिये किया गया, vikas dubey1क्योंकि मंगलवार का दिन था, इसके पीछे और कोई खास कारण नहीं था, उन्होने ये भी बताया कि किसी भी फरियादी को हवन होने तक इंतजार करने के लिये नहीं कहा गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment