जब इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे सिद्धार्थ, जैकलीन के साथ कर दी थी ऐसी गंदी हरकत

 

Siddharth Malhotra Jacqueline

बॉलीवुड में अगर किसी फिल्म में रोमांटिक या फिर इंटिमेट सीन नहीं है तो अक्सर ऐसा होता है कि वह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाती। यही वजह है की फिल्म निर्माता अपनी में फिल्म में बोल्ड सीन जरुर शूट कराते हैं। ऐसे ही के एक इंटीमेट सीन सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस के बीच भी शूट किया गया था। जब वह दोनों फिल्म ‘जेंटलमैन’ की शूटिंग कर रहे थे। यह फिल्म 25 अगस्त 2017 को रिलीज हुई थी।

Siddharth Malhotra Jacqueline (2)

इस फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलिन के बीच कुछ बोल्ड किसिंग सीन थे, जिसे शूट करते समय सिद्धार्थ खुद पर काबू नहीं रखा पाए और डायरेक्टरके क्त बोलने के बाद की सीन करते रहते हैं। फिल्म ‘जेंटलमैन’ में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस के कुछ बोल्ड किसिंग सीन थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन करते समय डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद ये दोनों एक्टर्स एक-दूसरे को किस करते रहे।

Siddharth Malhotra Jacqueline (2)

कई बार देखा गया है कि इंटिमेट सीन करते समय कलाकार अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाते और शूट खत्म होने के बाद भी सीन करते रहते हैं। बॉलीवुड में अक्सर ऐसा होता है कि फिल्म की कहानी में बोल्ड सीन की कोई डिमांड नहीं होती फिर भी ऐसे सीन डाल दिए जाते हैं। वह भी सिर्फ इस लिए कि इंटीमेट सीन से फिल्म की पब्लिसिटी होगी और वह दर्शकों का ध्यान सिनेमा घर की तरफ खीचेंगी।

Siddharth Malhotra Jacqueline (2)


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments