इस युवा बल्लेबाज पर ‘फिदा’ है सचिन तेंदुलकर की बेटी, फैंस ने पकड़ी चोरी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

इस युवा बल्लेबाज पर ‘फिदा’ है सचिन तेंदुलकर की बेटी, फैंस ने पकड़ी चोरी!

 

इस युवा बल्लेबाज पर ‘फिदा’ है सचिन तेंदुलकर की बेटी, फैंस ने पकड़ी चोरी!

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज तथा मौजूदा समय में केकेआर के लिये खेल रहे शुभमन गिल और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पिछले काफी समय से फैंस की नजरों में हैं, सोशल मीडिया पर दोनों की गतिविधियां लोगों का ध्यान खींच रही है, फैंस के बीच इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि गिल और सारा के बीच कुछ ना कुछ पक रहा है।

तस्वीर पोस्ट
हाल ही में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक ही कैप्शन के साथ अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर पोस्ट की थी, 
sara gill
इन तस्वीरों से ज्यादा कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा, सारा तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा था आई स्पाई, कुछ देर बाद ही शुभमन गिल ने भी उसी कैप्शन तथा इमोजी के साथ खुद की तस्वीर पोस्ट की थी।

डेटिंग की चर्चा
फैंस ने इस चीज को नोटिस किय़ा, फिर दोनों की डेटिंग की अफवाहें शुरु हो गई, अब सारा तेंदुलकर ने अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये इन अफवाहों को और बढावा देने का काम किया है, 
सारा तेंदुलकर की नई इंस्टा स्टोरी ने एक तरह से आग में घी डालने का काम किया है, जिसकी वजह से फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, बुधवार शाम को सारा ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसमें आईपीएल 13 का पांचवां मुकाबला मुंबई और केकेआर के बीच खेला जा रहा था।

क्लिप पोस्ट
सारा तेंदुकर ने इस मैच की एक क्लिप को रिकॉर्ड किया, जिसमें केकेआर के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल सूर्य कुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिये ड्राइव लगाने की कोशिश कर रहे थे, 
हालांकि अब ये पोस्ट उनके सोशल मीडिया हैंडल पर नहीं है, लेकिन कुछ फैंस ने इसे तुरंत सेव कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, खास बात ये है कि इस इंस्टा स्टोरी में उनहोने दिल वाली इमोजी भी लगाई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment