कंगना रनौत को मिला अंकिता लोखंडे का साथ, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखी बड़ी बात

 

कंगना रनौत को मिला अंकिता लोखंडे का साथ, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखी बड़ी बात

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी तनाव बुधवार को उनके दफ्तर पर भारी पड़ गया । कंगना के पाली हिल स्थित वर्क स्‍टूडियो मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स में अवैध निर्माण की बात कहकर बीएमसी ने खूब तोड़ फेाड़ मचाई । करीब 4 घंटे तक बीएमसी की टीम जिसे कंगना ने बाबर की आर्मी बताया, तोड़फोड़ मचाती रही । कंगना के इस खूबसरूत दफ्तर को मलबे के ढेर में तब्‍दील कर दिया गया । कंगना को अंकिता लोखंडे का भी सपोर्ट मिला है ।

अंकिता ने शेयर की कंगना की पॉवरफुल तस्‍वीर
अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना की एक खास तस्वीर शेयर की है । ये फोटो कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से है, जिसमें कंगना ने रानी झांसी का किरदार निभाया था । तस्वीर साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने इसे कैप्शन में लिखा- ‘बहादुर… आपके लिए अत्यधिक प्यार और आपके लिए और भी शक्ति।’ पोस्ट के साथ उन्‍होने कुछ इमोजी भी शेयर किए हैं और कंगना को टैग भी किया है ।

कंगना का हमला
उधर कंगना रनौत ने बीएमसी की ओर से दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद सीधे सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोलेा है । उन्‍होने ट्वीट किया –  “मेरा दफ्तर अचानक पिछले 24 घंटे में अवैध हो गया । उन्होंने दफ्तर में सबकुछ बर्बाद कर दिया, जिनमें फर्नीचर और लाइटें भी हैं । मुझे धमकियां दी जा रही हैं कि वो आएंगे और मेरा घर भी तोड़ देंगे । मैं खुश हूं कि मूवी माफिया के वर्ल्ड्स बेस्ट सीएम के लिए मेरा फैसला सही था।”

कंगना झुकने वाली नहीं …
कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा –  “उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग तुमने मेरा दफ्तर तोड़ दिया, आओ अब मेरा घर भी तोड़ दो और फिर मेरा चेहरा और शरीर भी तोड़ देना । मैं चाहती हूं दुनिया ये साफ तरीके से देखे कि आप लोग क्या करते हैं। चाहे में जीवित रहूं या मर जाऊं मैं मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ आपको एक्सपोज़ करूंगी।” इससे पहले कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्‍होनें उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी थी । कंगना ने अपने टूटे हुए ऑफिस के भी कई वीडियो शेयर किए थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments