लालू के समधी का बड़ा बयान, इस बार एनडीए को मिलेगा यादवों का वोट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

लालू के समधी का बड़ा बयान, इस बार एनडीए को मिलेगा यादवों का वोट

 

लालू के समधी का बड़ा बयान, इस बार एनडीए को मिलेगा यादवों का वोट

बिहार में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक पारा चढते जा रहा है, अब लालू के समधी और हाल ही में जदयू ज्वाइन करने वाले बिहार सरकार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है, उन्होने यादवों के वोट बैंक को लेकर भी बड़ा दावा किया है, जिसके बाद एक बार फिर से सियासी पारा चढने लगा है।

एनडीए को मिलेगा यादवों का वोट
लालू के समधी और जदयू नेता चंद्रिका राय का दावा है कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार के यादवों का पूरा समर्थन लालू की पार्टी राजद या महागठबंधन के बजाय जदयू और एनडीए को जाएगा, लालू ने सालों तक यादवों को ठगने का काम किया है।

नीतीश को समर्थन
चंद्रिका राय ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली का समर्थन करते हुए कहा कि बिहार के चुनाव में इस बार यादवों का वोट एनडीए और बीजेपी समेत जदयू के खाते में जाएगा, पूर्व मंत्री ने अपनी बेटी ऐश्वर्या के लालू के बेटे तेज प्रताप यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने के भी संकेत दिये, aishwarya1चंद्रिका राय ने समस्तीपुर के हसनपुर सीट से तेज प्रताप यादव की दावेदारी पर कहा, कि पहले तेज प्रताप यादव को घोषणा तो करने दीजिए, अगर ऐश्वर्या राय चुनाव ल़ड़ना चाहेगी तो वो चुनाव भी लड़ लेगी।

पति के खिलाफ ठोकेगी ताल
चंद्रिका राय ने अपने इस बयान से काफी हद तक ये साफ कर दिया है कि तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय उनके खिलाफ ही चुनाव में ताल ठोंक सकती है, हालांकि अभी पूरा मामला तेज प्रताप यादव के ऊपर निर्भर है, क्योंकि ऐसी चर्चा है कि वो इस बार अपनी सीट महुआ के बजाय समस्तीपुर जिले के हसनपुर सीट से किस्मत आजमा सकते हैं, तेज प्रताप ने सीट बदलने को लेकर अपने पिता और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रांची जाकर मुलाकात भी की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment