सुशांत की याद में फिर डूबीं अंकिता लोखंडे, पोस्ट में लिखा- ‘तुम्हारी आवाज आज भी मेरे दिल..’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

सुशांत की याद में फिर डूबीं अंकिता लोखंडे, पोस्ट में लिखा- ‘तुम्हारी आवाज आज भी मेरे दिल..’

 

Ankita post on sushant

सुशांत सिंह (Sushant Singh Death) की मौत की खबर से लोग उबर ही नहीं पा रहे हैं. उनका हसता हुआ वही चेहरा और कई प्यार भरे वीडियो सोशल मीडिया पर हर दिन तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिन्हें देखने के बाद उनकी याद फिर से लोगों के दिलो में ताजा हो जाती है. सुशांत को भुला पाना लोगों के लिए मुश्किल सा हो रहा है. चारो तरफ से उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए मांग उठ रही है. इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी सुशांत को आए दिन याद कर इमोशनल हो जा रही हैं. कभी उनका वीडियो शेयर करती हैं तो कभी तस्वीर शेयर कर अपना दर्द बयां करने की कोशिश करती हैं. उनके पोस्ट को देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि सुशांत के जाने का गम उन्हें कितना सता रहा है.

इस दुनिया को अलविदा कहे सुशांत को ढाई महीने से ज्यादा हो चुके हैं. लेकिन उन्हें न्याय दिलाने के लिए छिड़ी मुहिम अभी भी ये अहसास नहीं होने देती कि उन्हें गुजरे कुछ समय हो गया है. एक्टर के परिवार के साथ अंकिता लोखंडे लगातार खड़ी नजर आ रही हैं. लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें सुशांत की एक वीडियो भी है. इस वीडियो में सुशांत आसमान में उड़ने का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.
दरअसल ये उस दौरान का वीडियो है जब सुशांत के साथ अंकिता रिलेशन में थीं उस समय दोनों एक साथ वक्त बिताने गए थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुशांत पैराग्लाइडिंग करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. उन्हें देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता है कि उन्हें ऊंचाई से डर लगता था. इसी वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में शायराना अंदाज में अपने दर्द को लिखने की कोशिश की है.

उन्होंने लिखा है कि, काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे, या फिर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे, यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार, क्योंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नई दिलचस्प गलियों में, हम भी तेरे यार खुश थे तुझे ऊंचा उड़ता देख कर, इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार, क्योंकि जब तू यहां जमीन पर था हम यारों के साथ, हंसते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे, क्या हुआ जो ये हंसता हुआ सपनों को यूं जीता हुआ यार मेरा फिर कभी ना हंसेगा, ना रोएगा, फिर कभी ना जिएगा बस सोएगा उसकी इस नींद को सुकून दे या रब.

बता दें कि शायरी के साथ अंकिता ने ये भी जानकारी दी है कि ये वीडियो आदित्य ने उस समय रिकॉर्ड किया था जब हम एक साथ समय बिताने वेकेशन पर गए थे. इसके साथ ही अंकिता ने लिखा है कि तुम्हारी (सुशांत) आवाज मेरे दिल में छेद कर जाती है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment