इस बार केबीसी में नहीं होगी ‘ऑडियंस पोल’ लाइफलाइन, जानिए क्यों हुआ बदलाव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

इस बार केबीसी में नहीं होगी ‘ऑडियंस पोल’ लाइफलाइन, जानिए क्यों हुआ बदलाव

Kaun Banega Crorepati

टीवी का फेमस शो केबीसी (KBC) का 12वां सीजन जल्द ही फिर से आने वाला है। कोरोना काल में शो में कई सारे परिवर्तन किए गए हैं। इस बार के शो में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया है। केबीसी 12 की क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुजाता संघमित्रा ने बताया ‘हमें हर बार लगता है कि हम एक बार और केबीसी करने वाले हैं तो इस बार अलग क्या होगा। इस बार की परिस्थितियों ने इस शो को इस बार अलग कर दिया है। इस बार वर्क फ्रॉम होम कर के हमने पूरा शो हमने बनाया है। इस पर बिलकुल विश्वास नहीं हो रहा है। पूरा प्रोसेस ही बदल गया। कोरोना के कारण दुनिया हमारे लिए पूरी तरह बदल गई है। हम ऑडिशन के लिए घर-घर जाते थे इस बार हमने डिजिटली ऑडिशन लिया है।’

वीडियो ऑफ फ्रेंड
इस बार के शो में ऑडियंस न होने की वजह से लाइफलाइन ऑडियंस पोल में बदलाव किया गया है। ऐसा 20 साल में पहली बार हुआ जब शो में यह लाइफ लाइन नहीं रखी जाएगी। लेकिन इसके बदले एक दूसरी लाइफलाइन वीडियो ऑफ फ्रेंड का विकल्प रखा गया है। जिसमें ऑनलाइन कंटेस्टेंट की सहायता कर सकते हैं।

कंटेस्टेंट्स की संख्या हुई कम
इससे पहले 10 कंटेस्टेंस शो में खेलते हैं अब इनकी संख्या घटाकर 8 कर दी है। फास्टेस्ट फिंगर सीट्स को सोशल डिस्टेंसिंग के तहत एक-दूसरे से दूर रखने के लिए ऐसा किया गया है। इसके साथ ही हॉट सीट कंटेस्टेंट और अमिताभ बच्चन की सीट के बीच भी दूरी को बढ़ाया गया है।

मालूम हो कि केबीसी का 12वां सीजन 28 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। यह शो सोनी टेलीविजन पर सोमवार से शुक्रवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment