दारू के साइड इफेक्ट: शराब के नशे ने बिगाड़ दी इन स्टार्स की छवि - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

दारू के साइड इफेक्ट: शराब के नशे ने बिगाड़ दी इन स्टार्स की छवि

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी पड़ी है, जहां ग्लैमर की बात आती है वहां पार्टीज और शराब न हो ऐसा कैसे हो सकता है? असली महफिल तो इन स्टार्स की पार्टी में ही जमती है, जहां इंडस्ट्री की गॉसिप्स के साथ शराब के जाम चलते हैं। लेकिन कई बार स्टार्स की शराब की लत उनके ही करियर पर भारी पड़ जाती है। अच्छी-खासी इमेज जिसे अपने टैलेंट के दम पर इन्होंने बनाया हो, बस शराब का एक घूंट ने उसे चौपट करने का काम किया है।

आज हम आपको इंडस्ट्री के ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी इमेज पर दारू के साइड इफेक्ट भारी पड़े हैं।
संजय दत्त
संजय दत्त और जाम का रिश्ता कुछ ऐसा है कि बॉलीवुड में उनकी पहचान ही बैड बॉय से है। संजू बाबा टल्ली होने के बाद क्या-क्या करते हैं, यह आपके कई बार मीडिया रिपोट्स में देखा होगा। शराब का नशा संजय दत्त के सिर पर ऐसे चढ़कर बोलता है कि वह कई बार मीडिया पत्रकारों के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं। यहां-तक कि संजय दत्त की बायोपिक संजू में भी दिखाया गया है कि कैसे वह काफी यंग एज में ही बुरी संगत का शिकार होकर शराब और ड्रग्स के चक्कर में फंस गए थे, उनकी हालात इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें अपने नशे की लत को खत्म करने के लिए अमेरिका के नशा मुक्ति केंद्र का सहारा लेना पड़ा था। फिलहाल, वह ड्रग्स से दूर है, लेकिन शराब के चलते अभी भी फैन्स के बीच उनकी इमेज कुछ खास नहीं है।
सलमान खान
बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दिलदारी और गुस्से के लिए जाने जाते है। दिलदारी ऐसी कि बॉलीवुड में आपका करियर चमका भी सकते हैं और गुस्सा ऐसा कि अच्छा-खासा बना करियर डूबा भी सकते हैं। खैर! इसमें सारा दोष शराब को नहीं दिया जा सकता बल्कि कुछ कसूर उनके सितारों का भी है, जो हमेशा गर्दिश में रहते हैं। एक तो गुस्सैल बिहेवियर और ऊपर से शराब उनके इमेज को खराब करने के लिए सोने पर सुहागा वाला काम करती है। ऐश्वर्या से उनके बिगड़े रिश्तों के पीछे भी इन दो ही चीजों का कसूर था। बाकि कहानी दुनिया जानती है।
कपिल शर्मा
कपिल शर्मा को छोटे पर्दे का कॉमेडी किंग कहा जाता है, कपिल का चार्म ऐसा था कि भारत का ऐसा कोई घर नहीं था जहां ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ न देखा जाए। लेकिन कहते है न इस चार्म को संभालना हर किसी के बस की बात नहीं होती, ऐसे ही कपिल शर्मा जितनी जल्दी लोगों के घरों में अपनी जगह बनाई थी, उतनी ही जल्दी वो जगह खत्म भी हो गई। वजह बनी कपिल की शराब। जी हां, कपिल का शो ऑफ एयर जाने की सबसे बड़ी वजह शराब थी। साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त कपिल शर्मा ने शराब के नशे में अपने टीम के साथियों से झगड़ा किया और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद उनकी टीम टूट गई और जल्द ही शो बंद हो गया। इस झगड़े की वजह से कपिल शर्मा की काफी आलोचना भी हुई थी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment