सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म, रिया चक्रवर्ती के किरदार में नजर आएंगी यह अभिनेत्री

 

SUSHANT

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी सुलझ भी नहीं पायी है कि फ़िल्मी गलियारों में उनकी आत्महत्या पर फिल्म बनने को लेकर तैयारियां तेज हो गयी हैं। इस फिल्म में झांसी की श्रेया शुक्ला को अहम किरदार मिला है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में दिखाया जाएगा। यह बात और है कि अभी यह खुल कर सामने नहीं आ पाया है कि उन्होंने आत्महत्या की थी या फिर किसी साजिश के तहत उनकी हत्या की गयी थी। श्रेया शुक्ला पहले भी रुपहले पर्दे पर अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली फिल्म का नाम ‘न्याय द जस्टिस’ होगा। सरला सारगोई और राहुल शर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी करेंगे। फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला निभाएंगी। श्रेया पहले भी रुपहले परदे पर अपना हुनर दिखा चुकी हैं। मिस इंडिया रनर अप और मिस उत्तर प्रदेश का ख़िताब जीत चुकीं श्रेया को हाल ही में भारत गौरव सम्मान से भी नवाजा गया है।

सुशांत के रोल ने नजर आएंगे जुबैर खान 

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के किरदार में जुबैर खान, दिशा सालियान के किरदार में अभिनेत्री सोमी खान नजर आयेंगे। जबकि शक्ति कपूर, अमन वर्मा, अरुण बक्शी, असरानी, सुधा चंद्रन भी फिल्म में अहम भूमिका में होंगे। खाती बाबा निवासी रेलवे इंजीनियर नवीन शुक्ला की बेटी श्रेया मुंबई में एक स्थापित मॉडल और अभिनेत्री हैं।गौरतलब है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत किस वजह से हुई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। इस पूरे मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां जांच कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments