केंद्र सरकार पर आप विधायक ने बोला हमला, कहा- लोगों को बेघर करना चहती है भाजपा

 

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक राघव चड्ढा ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शासित केंद्र सरकार राजधानी दिल्ली में झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाला के खिलाफ साजिश करके उनकी झुग्गियां तोड़ना चहती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार झुग्गियों को तोड़ने के लिए उनके झुग्गियों पर नोटिस चस्पा कर रही है। इस नोटिस में लिखा है कि उनकी झुग्गियों को तोड़कर उन्हें बेघर कर दिया जाएगा। इसके राघव चड्ढा ने कहा कि राजधानी दिल्ली के सीएम केजरीवाल और आप सरकार भाजपा की इस साजिश को नाकाम करने के लिए रणनीति बनाने में जुट गई है। इसके साथ ही राघव चड्ढा ने कि अगर जरूरत महसूस हुई तो हमारी सरकार भाजपा की इस साजिश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक दरवाजा खटखटाएगी साथ ही सड़क पर भी आंदोलन करेंगी।

राघव चड्ढा ने यह घोषणा आम आदमी पार्टी ‘आप’ के मुख्यालय में की। घोषणा के दौरान उन्होंने कहा कि यह नोटिस गैरकानूनी है और झुग्गी के बदले मकान दिए बिना किसी भी व्यक्ति की झुग्गी नहीं तोड़ने देंगे। राघव चड्ढा यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि सूबे की केजरीवाल सरकार झुग्गी झोपड़ी में रहने वालें लोगों को अपना परिवार समझती है और अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि इन झुग्गी झोपडियों में रहने वालों के परिवार के बड़े बेटे हैं। इसके ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपने इस परिवार पर कभी भी आंच नहीं आने दी है, और न आने देंगे।

झुग्गियों में चस्पा की गई नोटिस की कॉपी दिखाते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि यह नोटिस तुगलकाबाद विधानसभा में स्थित झुग्गी झोपड़ी में चिपकाए गए हैं। इसमें लिखा गया है कि 11 सितंबर 2020 को हटा दिया जाएगा। ऐसे ही नोटिस अन्य क्षेत्रों में स्थित झुग्गी बस्ती पर लगाए गए हैं जिसमें कहा है कि 14 सितंबर को हटा दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने नोटिस की कॉपी को फाड़ते हुए राघव चड्ढा ने बताया कि यह नोटिस मानवता के खिलाफ हैं। संविधान के खिलाफ हैं। इसीलिए जब तक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार है तब तक झुग्गियों पर हल्की सी भी आंच नहीं आने देंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments