कंगना के समर्थन में कारोबारी ने बनाई ये खास साड़ी, कीमत जान दंग हो जाएंगे आप

 

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में रज्जू के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत के बीच चल रहा विवाद और जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों तरफ से तीखे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। कंगना और संजय के बीच जारी विवाद पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है। इस बीच गुजरात के सूरत शहर के व्यपारियों ने भी कंगना रनौत के सपोर्ट में उतर आए हैं। इन व्यपारियों ने कंगना का एक अलग ही अंदाज में समर्थन किया है।

सूरत में कपड़े का व्यपार करने वाले एक कारोबारी रजत दावेर ने कंगना के सपोर्ट करते हुए उनके नाम की साड़ी ही मार्केट में उतार दी है। इस साड़ी की सबसे खास बात यह है कि इसमें अभिनेत्री कंगना रनौत की फोटो तो लगी ही है साथ में एक खास लाइन भी लिखी गई है। कंगना की तस्वीर लगी इस साड़ी का नाम कंगना रनौत फैब्रिक रखा गया है। इतना ही नहीं इस साड़ी पर जो एक लाइन लिखी गई है वह है ‘झांसी की रानी हम महिला सशक्तिकरण का समर्थन करते हैं, मणिकर्णिका, कंगना, हम आपको सलाम करते हैं।

कंगना रनौत के सपोर्ट में बनाई गई इस साड़ी की कीमत के बारे में बताते हुए व्यपारी ने कहा कि झांसी की रानी और कंगना की तस्वीरों के साथ प्रिंट हुई इन साड़ियों की शुरुआती कीमत एक हजार रुपये से है। व्यपारी के मुताबिक इन साड़ियों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इनको खरीदने के लिए काफी सारे ऑनलाइन आर्डर भी मिल रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments