खेसारी लाल और निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के सामान पर बोला हमला, वीडियो हुआ वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

खेसारी लाल और निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के सामान पर बोला हमला, वीडियो हुआ वायरल


जी हाँ bhojpuri के दो Super Star Khesari Lal Yadav और Dinesh Lal Yadav Nirahua ने एक ही साथ एक ही समय पर Amrapali Dubey के सामान को देख कर हो गए पानी पानी और दोनों ने ही उनकी मस्त जवानी की कर दी तारीफ। Amrapali की मस्त जवानी को देख कर हर किसी का दिल अपनी जगह से गायब हो गया है और हर कोई इनके ही सपने में दिन रात डूबे नजर आ रहे है। इनकी इस hot और sexy जवानी का मजा हर कोई लेने को बेताब है। इनके इसी अवतार को देख करDinesh और Khesari ने अपना सारा होश गवा बैठे है और हमेशा इनके चारो तरफ मंडराते नजर आ रहे है।

ऐसा हम नहीं बल्कि वे खुद बोल रहे है अपने गाने में जिसे देख हर कोई मतवाला हुए जा रहा है। जिसका crazy इन दिनों Social Media के हर Plateform पर देखने को मिल रहा है और तेजी से इस गाने को Viral किया जा रहा है। और तो और लोगो ने अब तक न ज जाने इस गाने पर कितने Video बना कर viral कर चुके है। लोगो ने इस गाने के ऊपर video बना कर roposo ,moj ,snapchat ,snack video जैसे plateform पर post कर चुके है।

वैसे हम जिस गाने की बात कर रहे है उस गाने के बोल है ” चोख लागे सामान ” हालाँकि ये गाना कुछ पुराना हो चूका है लेकिन आज भी लोग इसके पीछे इस कदर पागल नजर आ रहे है जैसे मानो आज ही release हुयी हो। और लोग पागल क्यों न हो गाना ही ऐसा है की सुनकर बिलकुल भी नहीं लगता है की ये पुराना गाना है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment