ड्रग मामले में फंसी कंगना रनौत, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

 

kangana ranaut drug

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। बात बयानबाजी से लेकर ऑफिस तोड़ने तक आ गई और आज स्थिति ऐसी है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshiyari) ने केंद्र को तलब किया है। ऑफिस तोड़ने के बाद कंगना रनौत पर अब एक और मुसीबत आ गई है। महाराष्ट्र सरकार ने ड्रग मामले (Drug) में कंगना के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) एक्शन मोड में आ गई है और इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र सरकार ने लिखित तौर पर पत्र लिखकर मुंबई पुलिस को आदेश दिया है कि कंगना रनौत पर ड्रग मामले को लेकर जांच की जाए। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने ड्रग मामले का मुद्दा उठाया। बता दें कि ये मुद्दा उस वक्त उठा जब कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने अपने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि कंगना रनौत ड्रग का सेवन करती थी।

गौरतलब हो कि, महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच मुश्किलें तब बढ़ गई जब कंगना रनौत ने मुंबई को POK कहा और फिर शिवसेना की तरफ से स्टेटमेंट आया। दोहरी बयानबाजी के बीच बीएमसी (BMC) ने गुरुवार को कंगना रनौत का 48 करोड़ रुपए का पाली हिल स्थित ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया जिस पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने नाराजगी जाहिर की है। वहीं, केंद्रीय मंत्री ने भी कंगना का सपोर्ट करते हुए हरजाना दिए जाने की मांग की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments