इंटरनेट पर धमाल मचा रहा पवन सिंह और मोनालिसा का यह बोल्ड सांग, मिल चुके हैं इतने करोड़ व्यूज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 September 2020

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा पवन सिंह और मोनालिसा का यह बोल्ड सांग, मिल चुके हैं इतने करोड़ व्यूज


भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने छोटे परदे पर भी अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं। मोनालिसा (Monalisa) ने टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘नजर’ में अभिनय किया है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा (Monalisa) ने वैसे तो अब भोजपुरी इंडस्ट्री में दूरी बना ली है, लेकिन इनकी गिनती भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में होती थी। उनकी पॉपुलैरिटी आज पहले से भी ज्यादा है। इसी वजह से उनके गाने आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं और यूट्यूब पर काफी सुने जाते हैं। मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी इंडस्ट्री ने सबसे ज्यादा काम अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ किया। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती थी। भोजपुरी दर्शक इनकी फिल्मों के हाथों हाथ लेते थे और जमकर तारीफ करते थे।

इन दिनों मोनालिसा और पवन सिंह (Pawan Singh) का एक रोमांटिक सांग यू ट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस गाने को खूब देख रहे हैं। साथ ही आपसे में शेयर भी कर रहे हैं। पवन सिंह और मोनालिसा (Monalisa) पर फिल्माए गये इस गाने के बोल हैं ‘दीया गुल करा’ है। इस सॉन्ग में मोनालिसा काफी हॉट नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ इंटिमेट ने सीन किये हैं। इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह के रोमांस की जबर्दस्त कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। मोनालिसा (Monalisa) अपने हॉट अंदाज और दिलकश अदाओं से सबको अपना दीवाना बना रही हैं।

वनपीस में काफी हॉट नजर आ रही हैं मोनालिसा 

इन गाने में मोनालिसा (Monalisa) ने वनपीस शॉर्ट्स पहना हुआ है, जबकि पवन सिंह बनियान और जींस में है। सॉन्ग के बीच-बीच में अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा के इस सॉन्ग को अब 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।यह गाना भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘पवन राजा’ का है। मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माए गये ‘दीया गुल करा’ के बोल मनोज मतलबी और म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने कंपोज किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment