कंगना रनौत की भी बढ़ी मुश्किलें, अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज हुआ केस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

कंगना रनौत की भी बढ़ी मुश्किलें, अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज हुआ केस

 

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल का विरोध विपक्ष और कई किसान संगठन कर रहे हैं। इसे लेकर देश के कई हिस्सों में रोजाना प्रदर्शन भी हो रहे हैं। बिल के विरोध में 25 सितंबर को भारत बंद का भी एलान किया था। इस बीच बिल के हो रहे विरोध पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को ट्वीट करना भारी पड़ गया है। फ़िलहाल अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। दरअसल, पिछले दिनों कंगना रनौत ने एक ट्वीट के जरिए नए कृषि बिल का विरोध करने वालों पर निशाना साधा था। साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर कोई उनकी बात को गलत साबित कर दे तो वो ट्विटर छोड़ देंगी। कंगना पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने ट्विटर पर जो की एक सार्वजनिक मंच है उस पर कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों को लेकर ट्वीट किया है जिससे की किसानों का अपमान हुआ है। इसे लेकर कर्नाटक के तुमकुर की कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है।

अपने ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा था कि, प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं सीएए से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी।

इसके अपने इस ट्वीट पर जब कंगना खुद ट्रोल होने लगीं तो उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में सफाई देते हुए लिखा कि, जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है। यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment