अंकिता लोखंडे पर उठी उंगली तो विकी जैन तिलमिला उठे, शिबानी दांडेकर को दिया मुंहतोड़ जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

अंकिता लोखंडे पर उठी उंगली तो विकी जैन तिलमिला उठे, शिबानी दांडेकर को दिया मुंहतोड़ जवाब

 

अंकिता लोखंडे पर उठी उंगली तो विकी जैन तिलमिला उठे, शिबानी दांडेकर को दिया मुंहतोड़ जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर शिबानी दांडेकर ने पिछले दिनों अपनी सोशल मीडिया वॉल पर काफी कुछ लिखा । अंकिता को इस केस पर बोलने के लिए जमकर नीचे दिखाने की कोशिश की । दरअसल शिबानी रिया चक्रबर्ती की करीबी हैं और अपने दोस्‍त के मीडिया ट्रायल से गुस्‍से में । शिबानी ने इस सबके लिए अंकिता को बड़ा जिम्‍मेदार ठहराते हुए पोस्‍ट किया था । जिसका जवाब अंकिता ने बखूबी दिया । लेकिन अब मामले में विकी जैन की एंट्री हुई है । विकी अंकिता के मंगेतर हैं ।

शिबानी ने क्‍या लिखा ?
दरअसल ट्विटर पर अंकिता की ओर इशारा करते हुए शिबानी दांडेकर ने लिखा कि अंकिता वो इंसान हैं जो अपने रिश्ते में आई मुश्किलें नहीं संभाल पाईं। उन्‍होनें अंकिता के लिए इतना तक लिखा कि रिया को टारगेट सिर्फ 2 सेकंड के फेम के लिए किया जा रहा है । अंकिता पर उठी इस उंगली के जवाब में उनके कई दोस्‍त पहले ही सामने आ चुके हैं, लेकिन अब उनके मंगेतर विकी जैन ने अपने पोस्ट के जरिए दिया है।

विकी जैन ने किया पोसट
अंकिता लोखंडे के मंगेतर ​विकी जैन ने बहुत ही थोड़े शब्दों में शिबानी दांडेकर को करारा जवाब दिया है । उन्‍होनें अंकिता के हेटर्स को बहुत अच्‍छे से ये समझा दिया है कि अंकिता उनके लिए क्‍या मायने रखती हैं । उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पसंद किए जाने और मूल्यवान होने के बीच एक फर्क है। आप जैसे बहुत सारे लोग हैं। हर कोई आपकी मूल्य नहीं समझ सकता है। अपनी मूल्य समझो।’ विकी जैन ने अपनी होनेवाली पत्नी अंकिता के लिए ये शब्‍द शेयर किए हैं । सुशांत की मौत के बाद से विकी जैन अंकिता के साथ खड़े नजर आए हैं । उन्‍होंने सुशांत के लिए पोस्‍ट भी की हैं ।

अंकिता के सपोर्ट में आए सितारे
वहीं अंकिता ने खुद भी सोशल मीडिया पर अपने लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिए शिबानी की इन बातों का मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं। उनके फैन्स के साथ इंडस्ट्री से अंकिता के दोस्तों ने भी पोस्ट कर शिबानी को करारा जवाब दिया है । अंकिता के सपोर्ट में हिना खान, रश्मि देसाई, विकास गुप्ता, काम्या पंजाबी से लेकर  देवोलीना भट्टाचार्या, करणवीर बोहरा जैसे तमाम कलाकारों ने पोस्‍ट किया है । अंकिता ने भी अपनी पोस्‍ट में लिखा कि वह पिछले 17 सालों से ऐक्टर हैं और अपने दिवंगत दोस्त की मौत को लेकर न्याय की मांग कर रही हैं, जिसपर यह बात कही कई कि मैं 2 सेकंड का फेम चाहती हूं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment