क्या सच में शादी कर रही हैं नेहा कक्कड़? वायरल पोस्ट पर अब हुआ खुलासा

 


नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर है। उनके गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। फैंस नेहा के नए गाने का हमेशा ही इंतजार करते है। तभी तो नेहा क्क्कड़ को सोशल मीडिया की क्वीन बन गई है। दूसरी तरफ नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कभी रिलेशनशिप तो कभी ब्रेकअप की वजह से नेहा फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है। इतना ही नहीं, आदित्य नारायण से शादी की खबरों पर भी नेहा ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी लेकिन अब नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है। जिसके बाद से नेहा कक्कड़ की शादी की खबरे फिर से उठने लगी है।

दरअसल नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। इस पोस्ट में नेहा ने कुछ लाइंस लिखी। जिसके बाद से ही नेहा की शादी की खबरे चर्चाओं में बनी हुई है।


नेहा ने लिखा- Aaja chal vyaah karwaiye lockdown vich katt hone kharche. नेहा की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगने शुरू हो गए कि वह शादी करने वाली है। तमाम फैंस भी अब उनसे शादी से जुड़े सवाल कर रहे है।

हालांकि, आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ शादी नहीं कर रही है। उनका ये पोस्ट एक गाने के प्रमोशन के लिए है। नेहा ने पोस्ट में जो लाइन्स लिखी है।
वो हाल ही में रिलीज हुए डायमंड दा छल्ला गाने की है। ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments