सुशांत को लेकर लालू के विधायक ने दिया विवादित बयान, तो बिहार में मचा बवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

सुशांत को लेकर लालू के विधायक ने दिया विवादित बयान, तो बिहार में मचा बवाल

 

arun-yadav-sushnat

पटना। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जहां एक ओर पूरे देश में बवाल मचा है। वहीँ राष्ट्रीय जनता दल के एक विधायक ने सुशांत लेकर ओछी टिप्पणी कर दी जिससे अब बिहार में विवाद पैदा हो गया है। उनके इस बयान का बिहार जबर्दस्त विरोध हो रहा है। विपक्षी पार्टियों ने विधायक को अपने बयान पर तुरंत माफ़ी मांगने को कहा है। दरअसल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक अरुण यादव सहरसा में एक नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करने गये थे,जहां भाषण के दौरान उन्होंने कहा ‘मैं कहता हूं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, राजपूत नहीं थे क्योंकि महाराणा प्रताप के वंश से ताल्लुक रखने वाले लोग आत्महत्या नहीं करते हैं।’ उन्होंने कहा ‘कृपया बुरा न मानें लेकिन सच यही है कि महाराणा प्रताप के वंश से ताल्लुक रखने वाले राजपूत कभी खुद रस्सी से नहीं लटकते बल्कि वह दूसरों को रस्सी से लटकाते हैं।

यादव ने कहा ‘मुझे दुख है, उन्हें खुद को रस्सी से नहीं लटकाना चाहिए था।वह तो राजपूत थे उन्हें अपनी लड़ाई लड़नी चाहिए थी। राजपूत खुद मरने से पहले दूसरों को मारते हैं।’ विधायक ने कहा कि ‘महाराणा प्रताप न केवल राजपूतों के बल्कि यादवों के भी पूर्वज थे।’ राजद विधायक के इस बयान ने पूरे बिहार में विवाद पैदा कर दिया है। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और भाजपा ने कहा ‘सुशांत को लेकर इस तरह की जातिवादी टिप्पणी करना निहायत ही शर्मनाक है। विधायक अरुण यादव को अपने इस बयान के लिए बिहार की जनता और सुशांत के फैंस और परिवार वालों से माफी मांगनी चाहिए।’

स्थित स्पष्ट करें तेजस्वी 

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा, ‘अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राष्ट्रीय जनता दल विधायक द्वारा दिए गए बयान से ज्यादा विचित्र और शर्मनाक कुछ भी नहीं हो सकता। उनकी मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। विधायक को राज्य के लोगों और सुशांत के प्रशंसकों से माफी मांगनी चाहिए।’ भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद नेता और कार्यकर्ता आदतन अपराधी हैं। आनंद ने कहा कि सुशांत को लेकर राजद विधायक द्वारा दिए गये बयान पर तेजस्वी यादव को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कि क्या वे सुशांत सिंह राजपूत, कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती के मुद्दे पर विधायक अरुण यादव और कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान से सहमत हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment